बी प्राक की पत्नी का छलका दर्द, नवजात शिशु को खोने के 40 दिन बाद लिखा ये इमोशनल नोट …

सिंगर बी प्राक (B Praak) की पत्नी मीरा बच्चन (Meera Bachan) अपने नवजात बच्चे के खोने के बाद अभी उस दर्द से उभरी नहीं हैं। अक्सर अपने बच्चे को लेकर कुछ न कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं। वहीं अब मीरा बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
बी प्राक की पत्नी का छलका दर्द, नवजात शिशु को खोने के 40 दिन बाद लिखा ये इमोशनल नोट …

बी प्राक (B Praak) और मीरा बच्चन (Meera Bachan) ने अपने नवजात शिशु को कुछ समय पहले खो दिया। इस बात की जानकारी बी प्राक और मीरा बच्चन ने अपने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयरकी थी। मीरा और बी प्राक (B Praak) अपने आने वाले बच्चे को लेकर काफी खुश थे। सोशल मीडिया हैंडल के जरिये आये दिन कुछ न कुछ नया अपडेट शेयर किया करते थे। मगर इस कपल को शायद किसी की नजर लग गई। जन्म के बाद उनके नवजात शिशु की मौत हो गई। बी प्राक और मीरा को अपने बच्चे से दूर हुए लगभग 40 दिन हो गए हैं। मीरा ने अपने बच्चे को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

शेयर किया इमोशनल पोस्ट :

मीरा बच्चन (Meera Bachan) अपने नवजात शिशु के खोने के बाद अभी उस दर्द से उभरी नहीं हैं। वह अक्सर अपने बच्चे को लेकर कुछ न कुछ इमोशनल पोस्ट शेयर किया करती हैं। वहीं अब मीरा बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, ‘आज हमारे छोटे एंजेल फ़ैज़ा को अलविदा कहने का 40वां दिन है। मैं भारी मन से अलविदा कहने के लिए उसकी कब्र पर गई, लेकिन उन्हें भी अपने दिल में हमेशा के लिए पा लिया..।’ हाल ही में मीरा (Meera Bachan) ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए इमोशनल नोट लिखा था। इस नोट में लिखा कि, ‘तू सपना नहीं हक़ीक़त है, मेरी दुनिया मेरा बेटा है.. आपको हमेशा अपने दिल में रखना और आपसे जल्द ही फिर से मिलने की प्रार्थना करना। आई लव यू नाउ एंड फॉरएवर फ़ैज़ा।’

बी प्राक की पत्नी का छलका दर्द

बी प्राक ने दी थी जानकारी :

आपको बता दें, अपने नवजात शिशु को लेकर 15 जून को बी प्राक (B Praak) ने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि इस समय वो बेहद दुख में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, ”बहुत दुख के साथ हमें सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात शिशु का जन्म के वक्त निधन हो गया। पेरेंट्स होने के नाते ये हमारे लिए बेहद दुखद समय है। हम डॉक्टर और स्टाफ का उनके परिश्रम और सपोर्ट के लिए धन्यवाद करते हैं। हम इस घटना से काफी ज्यादा दुखी हैं। आप सभी से ये रिक्वेस्ट करते हैं कि इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी को बनाए रखें। आपके मीरा और बी प्राक (B Praak)।’ बी प्राक (B Praak) के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस ने प्रकट करते हुए कमेंट किये थे।

बॉलीवुड एक्टर्स की छुट्टी करने को तैयार साउथ स्टार विजय देवरकोंडा, दो दिन बाद करेंगे ‘लाइगर’ धमाका !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply