अभिनेता अमरीश सिंह की आजमगढ़ की जनता से ख़ास अपील, Nirahua को भारी बहुमत से जिताएं

भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) ने आज आजमगढ़ (Azamgarh) लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से अपना नामांकन दर्ज करा दिया। इस मौके पर शामिल होने मुंबई से चल कर आये भोजपुरी फिल्म अभिनेता अमरीश सिंह ने आजमगढ़ की जनता से अपील की।

  |     |     |     |   Updated 
अभिनेता अमरीश सिंह की आजमगढ़ की जनता से ख़ास अपील, Nirahua को भारी बहुमत से जिताएं
दिनेश लाल यादव निरहुआ

भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) ने आज आजमगढ़ (Azamgarh) लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से अपना नामांकन दर्ज करा दिया। इस मौके पर शामिल होने मुंबई से चल कर आये भोजपुरी फिल्म अभिनेता अमरीश सिंह ने आजमगढ़ की जनता से अपील करते हुए कहा कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी (PM Modi) और मुख्यमंत्री महाराज योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के सिपाही हैं।

इसलिए इस बार आजमगढ़ की जनता उन्हें भारी मतों से जीत दिलाकर लोकसभा भेजने का काम करे। यह आजमगढ़ के विकास के लिए बेहद आवश्यक है।

अमरीश सिंह ने कहा कि यूपी में डबल इंजन की सरकार ने खूब तरक्की की है। इसी आधार पर जनता डबल इंजन के उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ को चुनाव निशान कमल छाप पर बटन दबा कर भारी मतों से जिताने का काम करेगी। यह भोजपुरी और पूर्वांचल के विकास के लिए समय की मांग हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश के हित में जो सोचेगा मैं उन के साथ हूँ। बीजेपी सरकार हमेशा भारत के हित में काम करती है।

फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ जो हमारे आजमगढ़ के निवासी है तो उन से अच्छा नेता कोई नहीं हो सकता। मालूम हो कि अमरीश सिंह 25 जून से अयोध्या में फिल्म निर्देशक रवि सिन्हा की फिल्म भोजपुरीया डॉन 2 की शूटिंग रक्षा गुप्ता के साथ करने जा रहे है। एक दर्जन से भी ज्यादा फिल्मे इन की बन कर तैयार है जो जल्द रिलीज़ होगी।

आपको बता दें कि एनडीए उम्मीदवार और भोजपुरी जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के नामांकन में अमरीश सिंह के अलावा फिल्म जगत से सुबास पासी ,पवन सिंह ,आम्रपाली दुबे ,स्मृति सिन्हा ,सुशील सिंह ,रवि सिन्हा ,ऋचा दीक्षित ,प्रवेश लाल यादव ,मनोज टाइगर ,नीलम गिरी ,प्रकश जैस आदि लोग शामिल हुए।

अंबानी परिवार ने होने वाली बहू के लिए रखी ‘अरंगेत्रम’ सेरेमनी, Radhika Merchant ने किया शानदार डांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply