आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा ट्विटर ट्रेंड #SareeTwitter का खुमार, साड़ी में तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

इन दिनों ट्विटर पर #SareeTwitter जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर कर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी इस ट्रेंड में शामिल हो गए हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
आयुष्मान खुराना पर भी चढ़ा ट्विटर ट्रेंड #SareeTwitter का खुमार, साड़ी में तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात
आयुष्मान खुराना ने यह तस्वीर शेयर की है। (फोटो- ट्विटर)

सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ बातें ऐसी ट्रेंड होने लगती हैं, जिनसे सामाजिक सरोकार भले ही ना हो, लेकिन देश और दुनिया के लोग उससे जुड़ने लगते हैं। कुछ इसी तरह इन दिनों ट्विटर पर हैश टैग #SareeTwitter खूब ट्रेंड कर रहा है। तमाम क्षेत्रों से जुड़ी महिलाएं साड़ी में अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इस ट्रेंड में शामिल होते हुए बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

आयुष्मान खुराना ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वह मोपेड पर बैठे हुए टरक्वॉइज ब्लू कलर की साड़ी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने दांतों से चूड़ियां दबाई हुई हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इस साल आ रही है ड्रीम गर्ल। #SareeTwitter.’ आयुष्मान की इस तस्वीर को काफी लोगों ने री-ट्वीट किया है। उनके फैंस फोटो पर दिलचस्प कमेंट कर रहे हैं। दरअसल यह उनकी फिल्म का एक सीन है।

आयुष्मान खुराना ने शेयर की यह तस्वीर…

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana Movies) ने इस फोटो में अपनी जिस फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl Movie) का जिक्र किया है, वह इस साल के अंत तक रिलीज होगी। इस फिल्म में नुसरत भरूचा, सुमोना चक्रवर्ती, अरबाज खान और मनजोत सिंह अहम किरदारों में नजर आएंगे। राज शांडिल्य इस फिल्म के लेखक हैं और राज ने ही इस फिल्म का निर्देशन किया है। एकता कपूर फिल्म की प्रोड्यूसर हैं।

बताते चलें कि हाल ही में आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हुई। फिल्म ने 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है। अनुभव सिन्हा ने इस फिल्म का निर्देशन किया। आयुष्मान फिलहाल लखनऊ में शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में हैं।

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply