बोनी कपूर आयुष्मान खुराना की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनाएंगे तमिल रीमेक, साउथ के ये बड़े फिल्ममेकर देंगे साथ

बोनी कपूर (Boney Kapoor Movies) एक और बॉलीवुड फिल्म का तमिल भाषा में रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)की सुपरहिट मूवी 'बधाई हो (Badhai Ho Remake)' है।

Author   |     |     |     |   Published 
बोनी कपूर आयुष्मान खुराना की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का बनाएंगे तमिल रीमेक, साउथ के ये बड़े फिल्ममेकर देंगे साथ
बोनी कपूर 'बधाई हो' का रीमेक बनाने वाले हैं (फोटो: ट्विटर)

राउडी राठौर हो या हाल ही में आई शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh), आपने साउथ की फिल्मों का हिंदी रीमेक बनते काफी देखा है। लेकिन अब पिछले कुछ सालों में ब्लॉकबस्टर हिंदी मूवी का साउथ में रीमेक बनाने का भी काफी चलन हो चुका है। कुछ वक्त पहले ही बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने तापसी पन्नू की फिल्म ‘पिंक’ का नेरकोंडा पारवई नाम से साउथ रीमेक बनाया था जिसमें एक्टर अजीत नजर आए थे। फिल्म को यहां भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

इस फिल्म के बाद अब बोनी कपूर (Boney Kapoor Movies) एक और बॉलीवुड फिल्म का तमिल भाषा में रीमेक बनाने की तैयारी में हैं। ये फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की सुपरहिट मूवी ‘बधाई हो (Badhai Ho Remake)’ है। इस फिल्म के निर्देशक अमित आर शर्मा थे। बोनी इस फिल्म का साउथ रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इसे बोनी दिल राजू के साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। अगले साल से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

गौरतलब हो कि इस साल हुए नेशनल अवॉर्ड 2019 में ‘बधाई हो’ को बेस्ट पॉपुलर फिल्म और वहीं, इसमें नजर आने वाली एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड (National Awards 2019) मिला था। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा, सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे दमदार कलाकार नजर आए थे जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से खूब तारीफ पाई थी। अब देखना है कि क्या साउथ में भी ये फिल्म कामयाबी के ऐसे ही झंडे गाड़ने में सफल होती या नहीं?

जानिए श्रीदेवी के फैन की ऐसी कौन-सी दीवानगी देखकर बोनी कपूर भावुक हो गए…

Exclusive Video: जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply