Ayushmann Khurrana ने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए दिया था ऑडिशन, लेकिन इस एक्टर को मिला मौका

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म 'अनेक' (Anek) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आयुष्मान का करियर बुलंदियों पर है। वह एक्टिंग को लेकर काफी सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत एक आरजे और टीवी होस्ट के रूप में की थी।

  |     |     |     |   Updated 
Ayushmann Khurrana ने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ के लिए दिया था ऑडिशन, लेकिन इस एक्टर को मिला मौका
आयुष्मान खुराना (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म ‘अनेक’ (Anek) को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। आयुष्मान का करियर बुलंदियों पर है। वह एक्टिंग को लेकर काफी सक्रिय हैं, लेकिन उन्होंने करियर की शुरुआत एक आरजे और टीवी होस्ट के रूप में की थी। उनके करियर की शुरुआत फिल्म ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor) से हुई। 2012 में आई इस फिल्म से आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था।

आप जानते हैं कि अभिनेता ने ‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi TV show) टीवी शो के लिए भी ऑडिशन दिया था? आयुष्मान खुराना ने इसका खुलासा हाल ही एक इंटरव्यू में किया।

आयुष्मान खुराना ने ‘हाल ही में दैनिक भास्कर’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि टीवी शोज के लिए दिए ऑडिशन के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उन्होंने बालाजी के एक शो के लिए ऑडिशन दिया था। आयुष्मान ने कहा कि उन्हें अभी शो का नाम तो याद नहीं, पर वह शायद ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ या फिर ‘कसौटी जिंदगी की’ था।

इसी के साथ आयुष्मान ने आगे बताया कि इसके बाद में वह रोल पुलकित सम्राट को मिल गया था। आयुष्मान खुराना ने कहा कि जब तक उन्हें वह शो मिला, तब तक एक आरजे के रूप में उनका सिलेक्शन हो चुका था। इसलिए उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर से कह दिया था कि वह तो जा रहे हैं और यह टीवी शो नहीं कर पाएंगे।

Nick Jonas को इंडियन गाने पर थिरकना पसंद, Priyanka Chopra ने दिया ये रिएक्शन!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply