आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का टीजर आज होगा रिलीज, एक्टर ने लिखा- फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' (Ayushmann Khurrana Article 15 Film Teaser) का जबरदस्त टीजर अब से कुछ देर में रिलीज होगा। फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे।'

Author   |     |     |     |   Updated 
आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 का टीजर आज होगा रिलीज, एक्टर ने लिखा- फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे
आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को रिलीज होगी। (फोटो- ट्विटर)

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15’ (Ayushmann Khurrana Article 15 Film Teaser) शूटिंग के समय से काफी सुर्खियों में है। सोमवार को फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा। कुछ देर पहले आयुष्मान ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में अभिनेता शेड्स लगाकर पुलिस की वर्दी में दिख रहे हैं। मूंछें आयुष्मान के रौबीले अंदाज में चार चांद लगा रही हैं। पोस्टर पर लिखा है, ‘फर्क बहुत कर लिया, अब फर्क लाएंगे।’

‘आर्टिकल 15’ फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। डायरेक्टर ने अपनी फिल्म के लिए 4 सच्ची घटनाओं पर रिसर्च की थी। फिल्म में उत्तर प्रदेश के बदायूं का भी एक मामला है। आज से ठीक 4 साल पहले बदायूं के कटरा सआदतगंज में दो सगी बहनों का रेप करने के बाद उनकी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। उनकी लाश को दुपट्टे से पेड़ पर लटका दिया गया था। यह घटना 27 मई, 2015 की थी और यही वजह है कि आज यानी 27 मई को मेकर्स ने फिल्म का टीजर रिलीज करने का फैसला किया है।

आर्टिकल 15 फिल्म (Article 15 Film Release Date) में आयुष्मान खुराना एक संजीदा आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। उनके अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, सयानी गुप्ता, मनोज पाहवा, ईशा तलवार और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म 28 जून को रिलीज हो रही है। आयुष्मान खुराना की पिछली दो फिल्में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ सुपरहिट रही थीं।

देखिए ‘आर्टिकल 15’ फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर…

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने क्यों कहा- कई बार आया शादी तोड़ने का ख्याल

ऐसे कराई आयुष्मान खुराना ने अपनी रील मॉम की गोद भराई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply