एकता कपूर की फिल्म में लगेगा रोमांटिक-कॉमेडी का तड़का, पहली बार साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा

एकता कपूर की अगली फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा एक साथ नजर आएंगे. दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

Author   |     |     |     |   Published 
एकता कपूर की फिल्म में लगेगा रोमांटिक-कॉमेडी का तड़का, पहली बार साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा पहली बार किसी फिल्म में साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनेगी। स्क्रिप्ट राइटर राज शांडिल्य इस फिल्म से बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू कर रहे हैं। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में आयुष्मान और नुसरत के अलावा कई अन्य कलाकार मुख्य किरदारों में होंगे। मेकर्स फिलहाल फिल्म में कास्टिंग को लेकर काम कर रहे हैं।

बालाजी टेलीफिल्म्स के प्रवक्ता ने बताया कि फिल्म की शूटिंग दिसंबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगी। फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। फिल्म में लीड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा होंगे। फिल्म में अन्य किरदारों को लेकर कास्टिंग प्रोसेस चल रहा है। आयुष्मान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर नुसरत भरूचा काफी उत्साहित हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 8 साल बाद एकता कपूर के साथ एक बार फिर काम करना उनके लिए बेहद खास है।

आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ फिल्म का ट्रेलर…

नुसरत ने कहा कि यह उनके लिए घर वापसी जैसा है। उन्हें यकीन है कि आयुष्मान के साथ उनकी जोड़ी को पसंद किया जाएगा। इससे पहले नुसरत भरूचा एकता कपूर की ‘लव, सेक्स और धोखा’ में काम कर चुकी हैं। यह फिल्म साल 2010 में आई थी। इस फिल्म को दिबााकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में राजकुमार राव, हैरी तंगरी, आशीष शर्मा, अंशुमन झा, तरन बजाज, आर्या बनर्जी, नम्रता राव जैसे एक्टर्स थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था।

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड में सफलता का स्वाद चख चुके हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘बधाई हो’ रिलीज हुई थी। फिल्म ने इंडिया और ओवरसीज़ में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया। फिल्म की कामयाबी से इससे जुड़े सभी एक्टर्स (सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता, गजराज राव) बेहद उत्साहित हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा आयुष्मान के अपोजिट थीं। यह फिल्म अधेड़ उम्र के दंपति के मां-बाप बनने पर आधारित थी। फिल्म में दिखाया गया था कि लगभग 50 की उम्र में अगर कोई महिला प्रेग्नेंट होती है तो उसे समाज की कितनी दुश्वारियों का सामना करना पड़ता है।

दूसरी ओर नुसरत भरूचा की आखिरी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन, सनी निजार, आलोकनाथ, दीपिका अमीन और विरेंद्र सक्सेना जैसे मंझे हुए कलाकार थे।

ये वीडियो तो जरूर देखें…

नीचे देखिए आयुष्मान और नुसरत की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#LFW18 🌺 @lakmefashionwk, @svacouture, @namratasoni

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply