Dream Girl Poster: साड़ी पहन सपनों की सैर पर निकले आयुष्मान खुराना, यहां देखिए पहला पोस्टर

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर सामने आया है। आयुष्मान खुराना पीली साड़ी में घूंघट ओढे दिख रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dream Girl Poster: साड़ी पहन सपनों की सैर पर निकले आयुष्मान खुराना, यहां देखिए पहला पोस्टर

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की नई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ (Dream Girl) का पोस्टर सामने आया है। आयुष्मान खुराना पीली साड़ी में घूंघट ओढे दिख रहे हैं। इससे पता चल रहा है कि ‘ड्रीम गर्ल’ आयुष्मान खुराना की सबसे अलग फिल्म होने वाली है। पोस्टर में और भी कई बातें हैं जो कि फिल्म की खासियत को बयां कर रही हैं। इससे पहले आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को लेकर एक प्रोमो वीडियो शेयर किया था। वैसे भी इनको हम हाल ही में ‘अंधाधुन’ और ‘बधाई हो’ में अलग रोल अदा करते देख चुके हैं।

आयुष्मान खुराना ने ‘ड्रीम गर्ल’ का पोस्टर शेयर कर लिखा है, ‘जैसा कि यहां दिख रहा है, हो सकता हो बेकार दिखे! पर मेरे ‘ड्रीम गर्ल’ की पहली झलक है। विचार करें?’ इसमें आयुष्मान खुराना एक पुरानी स्कूटी पर बैठे हैं। एकदम दुल्हन की तरह पीली साड़ी में घूंघट ओढ़कर बैठे हैं। ब्लाउज की जगह टी-शर्ट पहने हैं। पैरों में हवाई चप्पल है। स्कूटी का नंबर यूपी (उत्तर प्रदेश) का है और मंदिर की झलक दिख रही है जिससे पता रहा है कि फिल्म बनारस के रस से भरी हो सकती है। पोस्टर के बैकग्राउंड में रामलीला समिति और जीवन-मरण शॉप की झलकी भी देखने को मिल रही है।

वीडियो के जरिए दी थी जानकारी

आयुष्मान खुराना ने 30 नवंबर को ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म के बारे में खुलासा किया था। इस फिल्म की जानकारी बड़े ही प्यारे अंदाज में दिया था। प्रोमो वीडियो में आयुष्मान खुराना अपनी आने वाली फिल्म के बारे में दिलचस्प बातों को बताया था। इस वीडियो में आयुष्मान खुराना साफ तौर पर कह रहे हैं कि वे बच्चे वाले और अंधा-बहरा किसी प्रकार की कहानी पर काम नहीं करना चाहते। फिल्म ‘ड्रीम गर्ल का निर्देशन राज शांडिल्य कर रहे हैं। शोभा कपूर और एकता कपूर प्रोड्यूसर हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि बधाई हो और अंधाधुन के बाद ये फिल्म भी धमाल मचा सकती है।

यहां देखिए ड्रीम गर्ल का एक वीडियो…

आयुष्मान खुराना की कुछ प्यारी तस्वीरें देखिए…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply