Dont Be Shy Again Song: बाला के पहले गाने पर आई मुसीबत को बादशाह ने कुछ इस तरह संभाला, देखिए ये सबूत

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बाला (Bala) अब एक और विवाद में घिरती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में प्रसिद्ध संगीतकार डॉ ज्यूज (Dr. Zeus) की टीम ने उनपर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Dont Be Shy Again Song: बाला के पहले गाने पर आई मुसीबत को बादशाह ने कुछ इस तरह संभाला, देखिए ये सबूत
फिल्म बाला का फर्स्ट सांग 'डोन्ट शाई' (फोटो-यूट्यूब ग्रैब)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म बाला (Bala) जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। लेकिन वहीं फिल्म अब एक नए विवाद में फंसती हुई नजर आ रही है। फिल्म का हाल ही में फर्स्ट सांग रिलीज किया गया जिसे लेकर अब एक नया विवाद खड़ा हो गया है। एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म बाला का पहला गाना शेयर किया है। इस गाने के साथ आयुष्मान लिखते हैं, ‘अगर आपके पास है तो शरमाइए मत, इसे दिखाओ, इंतज़ार खत्म हो चुका है, ‘डोन्ट बी शाय’ (Don’t Be Shy) गाना अब आ चुका है।

इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इसके लीरिक्स मेलो डी और बादशाह ने लिखे हैं। वहीं इस गाने को आवाज गुरदीप मेंहदी, शलमली खोलगड़े और बादशाह ने दी हैं। लेकिन इस गाने के लीरिक्स फेमस रैपर डॉ ज्यूज के गाने ‘कंगना’ से मिलते हैं। वहीं, इसमें उन्हीं के गाने डोन्ट शाई का म्यूजिक और लीरिक्स भी इस्तेमाल किए गए हैं। जिसे लेकर अब डॉक्टर ज्यूज (Dr Zeus) ने एक ट्वीट करते हुए पूछा कि उन्होंने ‘डोन्ट बी शाई’ और ‘कंगना ‘ को कब कंपोज किया था? साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उनके पुराने हिट गानों का न सिर्फ इस्तेमाल किया जा रहा है बल्कि उन्हें खराब भी किया जा रहा है। इसी के साथ उन्होंने बादशाह और सोनी म्यूजिक को उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की भी धमकी दी।

इसके बाद सिंगर और रैपर बादशाह ने बचाव करते हुए एक ट्वीट भी किया। जिसमें उन्होंने डॉक्टर ज्यूज का समर्थन करते हुए लिखा, ”मैं जानता हूं डोन्ट बी शाई की क्या स्थिति है। मैं ये कहते हुए शुरू करना चाहूंगा कि मैं आपको बहुत प्यार करता हूं और आपका सम्मान करता हूं। उन्हें गुस्सा होने का अधिकार है क्योंकि वो मेरे सीनियर हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैं भी ऐसा ही कुछ करना चाहता हूं। मुझे एक गाना मिला जिसे में मेरे दोस्त सचिन और जिगर ने रीक्रिएट किया। इसके राइट्स को लेकर सभी कदम उठा लिए गए थे। लेकिन फिर भी जो मिस अंडरस्टेंडिंग हुई मैं उसे जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिश करूंगा। मैं डॉक्टर ज्यूज का समर्थन करता हूं।

आपको बता दें आयुष्मान खुराना की ‘बाला’ एक ऐसे शख्स की कहानी है जो अपने गंजेपन से परेशान है। साथ ही वो अपनी आम जिंदगी में किस-किस परेशानियों का सामना करता है। फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें: Bala Trailer Launch: कॉमेडी का डबल डोज है बाला का ट्रेलर, गंजेपन कि समस्या से परेशान दिखे आयुष्मान खुराना

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म बाला का शानदार ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply