बाला एक्टर आयुष्मान खुराना का ये वीडियो देखकर आपको पुरुष होने पर होगा गर्व, तेजी से हो रहा है वायरल

'द मैन कंपनी (The Men Company) के लेटेस्ट वीडियो में आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने समाज में पुरुषों से जुड़े सभी प्रकार की मान्यताओं को लेकर जवाब दिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
बाला एक्टर आयुष्मान खुराना का ये वीडियो देखकर आपको पुरुष होने पर होगा गर्व, तेजी से हो रहा है वायरल
आयुष्मान खुराना का 'द मैन कंपनी' वीडियो शूट तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘बाला’ की जबरदस्त सफलता के बाद बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) ने ये साबित कर दिया है कि वे बॉलीवुड में सबसे अलग है। हाल ही में पुरषों को लेकर उन्होंने एक स्पीच दिया है। जिसमें लैंगिक समानता, मर्द को दर्द नहीं होता जैसे कमेंट्स करने वालों को करारा जवाब दिया है। आयुष्मान ने बताया है कि आखिर एक ‘जैंटलमेन’ किसे कहा जाता है?

‘मैन कंपनी’ को संबोधित करते हुए उन्होंने 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। जो पुरुषों से जुड़े सभी रूढ़ियों को तोड़ता है। वीडियो में, पुरुष रोते नहीं हैं, पुरुष उद्धारक हैं, पुरुष खाना नहीं बनाते हैं आदि जैसी चीजे दिखाई गई है।

‘मैन कंपनी (The Men Company)’ का इस लेटेस्ट वीडियो में आयुष्मान खुराना एक कविता के जरिए सभी पुरुषों को अपने आप में छिपा एक जैंटलमेन बाहर लाने के लिए प्रेरित करता है। वे सिर्फ सोशल जाग्रति ही नहीं फैला रहे है बल्कि उन सभी सामाजिक मान्यताओं जैसे कि ‘लड़के कभी नहीं रोते’, ‘लड़के पिंक कलर नहीं पहनते’ को तोड़ने में सक्षम है।

एक बार फिर से इस वर्सेटाइल एक्टर अपने इस अंदाज़ के कारण सबका दिल जीत लिया है। उन्होंने खुद को एक रचनात्मक और खुलें विचारों वाले व्यक्ति के रूप में स्थापित किया है।

आपको बता दें कि ‘द मैन कंपनी’ सभी जैंटलमेन के लिए प्रीमियम ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स प्रदान करती है। सभी प्रोडक्ट्स प्राकृतिक पदार्थों से बने है। इनमें कोई भी नुकसानदायक केमिकल शामिल नहीं है।

अपनी सारी फिल्मों की तरह आयुष्मान खुराना ने बाला फिल्म में अलग ही छाप छोड़ी है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त है। जबकि आयुष्मान के सामने सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन भी है।

वीडियो में देखें श्रेयस तलपड़े के साथ हिंदी रश का ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply