आयशा जुल्का ने किया खुलासा, बताया फिल्म ‘खिलाड़ी’ में क्यों दी अक्षय कुमार को मुंह पर थूकने की अनुमती

अक्षय कुमार के साथ आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की गई है. दोनों ने पहली बार फिल्म खिलाड़ी में साथ काम किया था. ये फिल्म सुपरहिट थी. इस फिल्म के एक सीन को याद करते हुए जब आयशा पूछा गया कि क्या अक्षय के चेहरे पर थूकने वाले सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने असहज महसूस करा था. इस पर आयशा जुल्का ने कहा

  |     |     |     |   Published 
आयशा जुल्का ने किया खुलासा, बताया फिल्म ‘खिलाड़ी’ में क्यों दी अक्षय कुमार को मुंह पर थूकने की अनुमती

आयशा जुल्का  (Ayesha Jhulka) 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने अक्षय कुमार से लेकर आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे एक्टर्स संग स्क्रीन शेयर किया. वह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. आयशा जुल्का, जूही चावला के साथ वेब सिरीज ‘हश हश’ से वापसी करने जा रही हैं. ये आयशा की डिजिटल शुरुआत भी है. इस समय वह इस सिरीज के प्रमोशन में बीजी हैं. इस बीच आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया है.

अक्षय कुमार के साथ आयशा जुल्का की ऑनस्क्रीन जोड़ी

दरअसल, अक्षय कुमार के साथ आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की गई है. दोनों ने पहली बार फिल्म ‘खिलाड़ी’ में साथ काम किया था. ये फिल्म सुपरहिट थी. इस फिल्म के एक सीन को याद करते हुए जब आयशा पूछा गया कि क्या अक्षय के चेहरे पर थूकने वाले सीन की शूटिंग के दौरान उन्होंने असहज महसूस करा था. इस पर आयशा जुल्का ने कहा – एक बार जब वह एक कोई  प्रोजेक्ट करने का फैसला करती है, तो उस पर पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर देती है. यह भी पढ़े: शॉर्ट ड्रेस में ‘कुमकुम भाग्य’ की मृणाल ठाकुर ने फ्लॉन्ट किया अपना हॉट लुक, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने!

निर्देशक और टीम पर विश्वास रखना

आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) ने आगे कहा कि निर्देशक और टीम पर विश्वास रखना और जो वे आपको करने के लिए कहते हैं, वह करना महत्वपूर्ण है. आयशा ने याद किया कि जब कुछ वेशभूषा और कुछ दृश्यों की बात आती है तो अपनी खुद की पाबंदियां होती हैं हालांकि, उन्होंने कहा कि सेट पर जाने के बाद वह खुद को पूरी तरह से सरेंडर कर देती थीं. “जब तक मुझे अनावश्यक रूप से परेशान नहीं किया जा रहा है, तब तक मैं नखरे करना पसंद नहीं करती.” यह भी पढ़े: क्या RSS ज्वाइन करने वाले हैं कमाल आर खान? मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस से कही ये बात

वेब सीरीज हश हश

बता दें आयशा जुल्का (Ayesha Jhulka) साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘अदा’ में आखरी बार नजर आई थी. इसके बाद आठ साल के बाद वह अनिल शर्मा की फिल्म ‘जीनियस’ में नजर आई थी और अब वेब सीरीज ‘हश हश’ मे नजर आएंगी. तनुजा चंद्रा के निर्देशन बनी इस सीरीज में आयशा जुल्का के साथ जूही चावला, सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, कृतिका कामरा और शाहना गोस्वामी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़े: Giorgia Andriani Photos: मलाइका अरोड़ा पर भारी पड़ी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बोल्डनेस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply