टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाया एक लड़की पर बेटे की हत्या का आरोप

28 साल के नवोदित टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। राहुल के परिजनों ने इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया है। मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने की आत्महत्या, परिवार ने लगाया एक लड़की पर बेटे की हत्या का आरोप
राहुल दीक्षित के परिजन इसे हत्या करार देते हुए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

छोटे शहर से बड़े सपनों को लेकर मुंबई आए नवोदित टीवी एक्टर राहुल दीक्षित ने कथित तौर पर मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। राहुल की मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है। उन्होंने राहुल की हत्या के लिए एक लड़की को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

28 वर्षीय राहुल दीक्षित ने बुधवार को अपने लोखंडवाला स्थित घर पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिवार ने बताया कि जब वह कमरे के अंदर दाखिल हुए तो राहुल का शव पंखे से लटक रहा था। राहुल ने बेड की चादर से फांसी लगाई थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से परिजन और पुलिस सकते में हैं। परिजनों ने राहुल की एक दोस्त पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। मौत के मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राहुल के पिता महेश दीक्षित का आरोप है कि उनके बेटे के शरीर पर चोटों के निशान थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लड़की को बेटे की हत्या का आरोपी बताया है। दूसरी ओर पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात राहुल के घर में पार्टी चल रही थी। इस दौरान राहुल का किसी से झगड़ा भी हुआ था। पुलिस इस मामले में कथित लड़की और पार्टी में शामिल लोगों का पता लगाकर उनसे पूछताछ करने की बात कह रही है। बताते चलें कि राहुल फिलहाल टीवी इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में छोटे रोल किए थे। मूल रूप से वह जयपुर के रहने वाले थे और आंखों में बड़ा एक्टर बनने का ख्वाब पाले मुंबई आए थे।

देखें राहुल दीक्षित की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply