आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को हुए पूरे 19 साल, इस ख़ास अंदाज में दोनों ने मनाया शादी की सालगिरह

Happy Marriage Anniversay: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन (Lockdown) जारी किया गया है। इस बीच आशुतोण राणा और रेणुका शहाणे ने अपनी शादी की 19वी सालगिरह (19th Marriage Anniversary) मनाई। इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं।

  |     |     |     |   Published 
आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को हुए पूरे 19 साल, इस ख़ास अंदाज में दोनों ने मनाया शादी की सालगिरह
आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को हुए पूरे 19 साल

Happy Marriage Anniversay: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के चलते देशभर में 24 मार्च से लॉकडाउन (Lockdown) जारी किया गया है। हलाकि हालात में कुछ सुधार ना दिखने के कारण लॉकडाउन की अवधी बढाकर 31 मई तक कर दी गई है। ऐसे में आम इंसान से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) तक अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं। लॉकडाउन में कई सितारों ने जन्मदिन, शादी की सालगिरह जैसे खास मौकों को घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस बीच आशुतोण राणा और रेणुका शहाणे ने अपनी शादी की 19वी सालगिरह (19th Marriage Anniversary) मनाई। इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं।

बता दे, 25 मई को आशुतोष और रेणुका की शादी को 19 साल पूरे हो गए। इस ख़ास मौके पर इस जोड़ी ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया के माध्यम से शादी की सालगिरह की बधाइयां दीं। रेणुका ने ट्विटर अकाउंट पर शादी की एक तस्वीरशेयर की, जिसमें वह दुल्हन तो आशुतोष दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- You and I….what a beautiful world….19 years ago today……love eternal @ranaashutosh10 ❤❤❤

यह भी पढ़े: क्या आपको पता है साल 2015 से अमेरिका में मनाया जाता है ‘अनुपम खेर डे’, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

पत्नी की बधाई का जवाब देते हुए आशुतोष ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट किया और लिखा- तुम ही मेरा प्रेम निवेदन, तुम ही हो जीवन का सार।
तुम ही मेरी परम चेतना, तुम ही हो उसका विस्तार॥ सदैव आपका, हृदय से धन्यवाद

दोनों के इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस के साथ ही तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी इन दोनों को शादी के 19 वर्ष पूरे होने पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। गौरतलब है कि आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने 25 मई 2001 को शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम शौर्यमान राणा और सत्येंद्र राणा है।

यह भी पढ़े: जरूरतमंद मजदूरों की मदद कर रहे एक्टर सोनू सूद की तारीफ में रवि किशन ने कह दी बड़ी बात

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply