Aryan Khan Drug Case: शाहरुख ख़ान के सपोर्ट में आए कई सेलेब्स! पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किया ट्वीट

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार, 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज में कथित तौप पर हो रहे "रेव पार्टी" (ड्रग्स पार्टी) पर छापेमारी की। एनसीबी ने छापेमारी में करीब 8-10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल है। अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शाहरुख़ खान का समर्थन किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Aryan Khan Drug Case: शाहरुख ख़ान के सपोर्ट में आए कई सेलेब्स! पूजा भट्ट, सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने किया ट्वीट
आर्यन खान (फोटो: सोशल मीडिया)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार, 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एक क्रूज जहाज में कथित तौप पर हो रहे “रेव पार्टी” (ड्रग्स पार्टी) पर छापेमारी की। एनसीबी ने छापेमारी में करीब 8-10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी द्वारा हिरासत में लिए गए लोगों में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) भी शामिल है। अब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शाहरुख़ खान का समर्थन किया है।

रविवार देर रात सलमान खान अपने दोस्त शाहरुख के घर पहुंचे। वहीं पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्वीट कर इस केस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘मैं तुम्हारे साथ खड़ी हूं शाहरुख ख़ान। इसलिए नहीं कि तुम्हें इसकी ज़रूरत है, लेकिन मैं साथ हूं। यह भी गुजर जाएगा’।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा ‘अपने बच्चों को परेशानी में देखने से ज्यादा मुश्किल एक माता-पिता के लिए और कुछ नहीं होता’। अगले ट्वीट में सुचित्रा ने लिखा ‘वो सब लोग जो बॉलीवुड को टारगेट कर रहे हैं, याद रखें कि एनसीबी ने सारी रेड सिर्फ फिल्म स्टार्स पर मारी है। लेकिन न तो उन्हें कुछ मिला और ना ही साबित हो सका….बॉलीवुड एक तमाशा बन गया है, प्रसिद्धि की कीमत चुकानी पड़ती है’।

रिपोर्ट के मुताबिक ड्रग-विरोधी एजेंसी NCB ने कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ और नशीले पदार्थ जब्त किए है।

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में शाहरुख खान के बेटे Aryan Khan से NCB की पूछताछ जारी! पार्टी में बतौर गेस्ट गए थे

मनोरंजन,फैशन और टेक की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply