अरशद वारसी को रह-रहकर याद आती है ‘जॉली एलएलबी 2’, इस बार अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) पहले भी कई बार 'जॉली एलएलबी 2' (Jolly LLB 2) फिल्म को लेकर अपना दर्द बयां कर चुके हैं। एक बार फिर उन्हें इस फिल्म की याद आई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अरशद वारसी को रह-रहकर याद आती है ‘जॉली एलएलबी 2’, इस बार अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात
साल 2013 में आई फिल्म 'जॉली LLB' में अरशद वारसी लीड रोल में थे।

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ (Jolly LLB) को काफी पसंद किया गया था। फिल्म हिट थी और इसकी सफलता को देखते हुए ही मेकर्स ने इसका सीक्वल ‘जॉली एलएलबी 2’ (Jolly LLB 2) बनाया था, लेकिन सीक्वल में उन्होंने अरशद और बोमन ईरानी (Boman Irani) को फिल्म से बाहर कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अन्नू कपूर (Annu Kapoor) को साइन किया था।

उस समय भी अरशद ने अपना दर्द बयां किया था। अब जब इस फिल्म को करीब दो साल होने वाले हैं तो एक बार फिर अरशद ने अक्षय को लेकर बड़ी बात कही है। अरशद ने कहा, ‘अगर फिल्म में अक्षय की जगह पर मैं और बोमन ईरानी होते तो भी फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाती।’ मजाकिया अंदाज में चुटकी लेते हुए अरशद आगे कहते हैं, ‘ऐसा कर फिल्ममेकर्स और ज्यादा पैसा कमा सकते थे क्योंकि उन्हें हमें उतने पैसे नहीं देने होते जितने उन्होंने अक्षय को दिए होंगे। प्रोड्यूसर्स फिल्म में हमें लेकर और पैसे कमा सकते थे। यह उनका गलत फैसला था।’

अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने ‘जॉली एलएलबी 3’ (Jolly LLB 3) के बारे में कहा कि मैंने ऐसा सुना था कि इस फिल्म में अक्षय और वह साथ में काम करेंगे। अरशद ने कहा, ‘अक्षय कुमार ने एक बार कहा था कि तीसरी फिल्म हम लोग साथ में करेंगे। तो मैंने हां में जवाब दिया था।’ बताते चलें कि साल 2013 में आई फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ (Jolly LLB) में अरशद लीड रोल में थे। जिसके बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 2017 में इसका सीक्वल बनाया गया। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था।

फिलहाल 18 जनवरी को अरशद वारसी (Arshad Warsi) की फिल्म ‘फ्रॉड सइंया’ (Fraud Saiyaan) रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) और सारा लॉरेन (Sara Lauren) भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में अरशद एक ठग की भूमिका में हैं जो महिलाओं को ठगने में माहिर है।

देखें ये वीडियो…

देखें अरशद वारसी की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

In #Chennai.. Love South Indian weddings

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply