स्वरा भास्कर की वायरल हो रही वीडियो को लेकर लोगों की गिरफ्तारी की मांग, स्वरा ने दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया अक्सर आम मुद्दों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करती रहती हैं। वह राजनीतिक और गैर राजनीतिक दोनों ही विषयों पर अपनी बुलंद आवाज उठाती हैं।

  |     |     |     |   Updated 
स्वरा भास्कर की वायरल हो रही वीडियो को लेकर लोगों की गिरफ्तारी की मांग, स्वरा ने दिया ये जवाब
स्वरा भास्कर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया अक्सर आम मुद्दों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करती रहती हैं। वह राजनीतिक और गैर राजनीतिक दोनों ही विषयों पर अपनी बुलंद आवाज उठाती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा अक्सर स्वरा को निशाने पर लिया जाता है। ऐसा ही इस बार फिर हुआ। ट्विटर पर #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग करने लगा। अब इस पर स्वरा का ने खुद सामने आकर जवाब दिया है।

ट्विटर पर अचानक स्वरा भाक्सर का एक वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो में स्वरा भास्कर किसी रैली या एकत्रित भीड़ को संबोधित करती नज़र आ रही हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के जरिए उन पर दिल्ली में दंगे फैलाने का आरोप लगाया गया। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी की मांग और सज़ा देने की अपील की गई।

वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर खुद स्वरा भास्कर ने सामने आकर इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने नाबिया ख़ान नाम की एक सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट को शेयर किया। इसमें बताया गया है कि जिस वीडियो पर हंगामा हो रहा है, वह दरअसल 26 दिसंबर को जामिया मिलिया इस्लामिया मूवमेंट के समय की है। जबकि दिल्ली में दंगे की शुरूआत 23 फरवरी को शुरू हुई थी।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने CAA और NRC (एनआरसी) जैसे गंभीर मुद्दों पर खुलकर अपने विचार रखे थे। सोशल मीडिया पर स्वरा लगातार इन मुद्दों को लेकर अपनी राय रखती थीं। इसके साथ ही स्वरा इस वक्त घरों से दूर फंसे प्रवासी मजदूरों की भी मदद कर रही हैं। इसके लिए वह सोशल मीडिया का सहारा ले रही हैं। उन्होंने दिल्ली में फंसे कई लोगों को घर पहुंचाने का काम किया है।

स्वरा ने नाबिया ख़ान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘शुक्रिया नाबिया। ऐसा लगता है कि तर्क और तथ्य उन लोगों के लिए कोई मायने नहीं रखते हैं, जिनके दिमाग में घृणा घर कर गई है।’

BB14 में एंट्री पर ‘अंगूरी भाभी’ ने कंटेंट को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- मेरे लिए नहीं हैं ऐसे शो

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखे: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply