VIDEO: शाहरुख खान और गौरी खान ने ‘कजरा रे’ और ‘साडी गली भूल के’ गाने पर लगाये ठुमके, देखें वीडियो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) ने अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की शादी में जमकर ठुमके लगाते नज़र आये। शाहरुख और गौरी ने अरमान की रिसेप्शन में 'कजरा रे' गाने पर डांस किया

  |     |     |     |   Updated 
VIDEO: शाहरुख खान और गौरी खान ने ‘कजरा रे’ और ‘साडी गली भूल के’ गाने पर लगाये ठुमके, देखें वीडियो
शाहरुख खान और गौरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की शादी में जमकर ठुमके लगाते नज़र आये। शाहरुख और गौरी ने अरमान की रिसेप्शन में ‘कजरा रे’ गाने पर डांस किया और इनका साथ डांस में करण जोहर दिया है। शाहरुख़ और गौरी का डांस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान ने डांस से लोगों का दिल जित लिया हैं लेकिन क्या आपने उनका मूंछे देखी। शाहरुख बहुत ही जच रहे हैं इस मूछ में। अरमान की रिसेप्शन में शाहरुख़ और गौरी ने जबरदस्त डांस किया, मजा तो तब आया जब गौरी डांस करते-करते धक्का मार देती है और उनके जगह करण जौहर वहां आकर नाचने लगते हैं।

यहां देखें वीडियो

ये भी देखें: Armaan Jain Wedding Reception: अरमान जैन की रिसेप्शन में करीना, करिश्मा और करण जोहर ने किया जबरदस्त डांस

वहीँ शाहरुख ने गौरी के साथ ‘सड़ी गली भूल के भी’ गाने पर भी जबरदस्त किया है। इस वीडियो में शाहरुख और गौरी की डांस अलग ही लेवल पर है। दोनों ने अपने डांस से स्टेज पर तहलका मचा दिया है। देखिये इस वीडियो में-

बता दें, अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की शादी 3 फरवरी और रिसेप्शन 4 फरवरी को हुआ था। उनकी शादी में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की थी, इससे जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शाहरुख की वर्कफ्रंट की बात करे तो इस साल उनकी झोली में 2 से 3 फिल्में आने की खबर सामने आई है। शाहरुख़ फिल्म ‘जीरो’ में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ के साथ नज़र आए थे।

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply