फिल्म अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा नहीं देखना चाहते शाहिद कपूर की कबीर सिंह, ये है वजह

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) बॉक्स ऑफिस पर अभी भी धमाल मचा रही है। इसकी ओरिजिनल तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy Movie) के हीरो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने 'कबीर सिंह' देखने से क्यों इंकार कर दिया?

Author   |     |     |     |   Published 
फिल्म अर्जुन रेड्डी के हीरो विजय देवरकोंडा नहीं देखना चाहते शाहिद कपूर की कबीर सिंह, ये है वजह
'कबीर सिंह' तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। (फोटो- ट्विटर)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने अभी तक 255.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ‘कबीर सिंह’ तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy Movie) की हिंदी रीमेक है। ‘अर्जुन रेड्डी’ के हीरो विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) शाहिद की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को नहीं देखना चाहते हैं।

एक इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने कहा, ‘मेरी इस फिल्म को देखने में कोई दिलचस्पी नहीं है। शाहिद ने ये फिल्म की है। वो उस कैरेक्टर में है और मेरे लिए इस फिल्म को दोबारा देखने जैसा कुछ नहीं है। मुझे स्टोरी पता है। मैंने ये फिल्म की है। मैं इस फिल्म में क्या देखूंगा।’ फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने भी विजय से इस फिल्म को देखने की गुजारिश की थी। इस सवाल के जवाब में विजय ने कहा, ‘क्या पिक्चर, क्या देखेंगे। मैं चाहता था कि ये फिल्म बड़ी हिट हो क्योंकि संदीप मेरा दोस्त है। फिल्म ब्लॉकबस्टर हो गई। अब इस बारे में और कोई बात नहीं।’

बताते चलें कि कबीर सिंह फिल्म की रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित थे। उन्होंने इसे लेकर कई ट्वीट भी किए थे, तो फिर अचानक ऐसा क्या हो गया कि विजय इस फिल्म के नाम से भी चिढ़ने लगे हैं। हो सकता है कि शाहिद कपूर की फिल्म ने जिस तरह बंपर कमाई की है, शायद यह बात विजय को अच्छी नहीं लगी हो। बहुत कम लोग जानते होंगे कि ‘कबीर सिंह’ महज दो दिनों में अर्जुन रेड्डी फिल्म के लाइफटाइम बिजनेस को पार कर चुकी थी।

बहरहाल ‘कबीर सिंह’ की कमाई रिलीज के तीन हफ्ते बाद भी थमने का नाम नहीं ले रही है। बीते शुक्रवार और शनिवार इस फिल्म ने ऋतिक रोशन की सुपर 30 की रिलीज के बावजूद 2.54 और 3.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

कबीर सिंह फिल्म के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह को लेकर शाहिद कपूर का खास इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply