ड्रग्स कनेक्शन: NCB दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, NCB करेगी तीखे सवाल

NCB की रडार पर एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आए हैं। अर्जुन रामपाल को एनसीबी की ओर से समन जारी किया गया था। आज सुबह अर्जुन रामपाल को एनसीबी दफ्तर के बाहर देखा गया।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स कनेक्शन: NCB दफ्तर पहुंचे अर्जुन रामपाल, NCB करेगी तीखे सवाल
अर्जुन रामपाल (फोटो: सोशल मीडिया)

ड्रग्स कनेक्शन: बॉलीवुड के कई सितारों का नाम ड्रग्स कनेक्शन में सामने आ रहा है। इस बार NCB की रडार पर एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) आए हैं। अर्जुन रामपाल को एनसीबी की ओर से समन जारी किया गया था। आज सुबह अर्जुन रामपाल को एनसीबी दफ्तर के बाहर देखा गया। जिस तरह से एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कार्रवाई कर रही है उसे देखकर लगता है अभी इस मामले में और भी नाम सामने आ सकते हैं। बॉलीवुड सितारों पर एनसीबी का शिकंजा कसता जा रहा है।

अर्जुन रामपाल से पहले एनसीबी ने उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) से दो दिनों तक पूछताछ की। बीते दिनों अर्जुन रामपाल के बंगले पर सर्च ऑपरेशन करने के बाद NCB ने अर्जुन रामपाल और उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को समन भेजा था। दूसरी तरफ, NCB ने ऑस्ट्रेलियन मूल के आर्किटेक्ट पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया है।

पॉल बार्टल पकड़े गए ड्रग सप्लायर Agisialos Demetriades (अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स का भाई) और अर्जुन का करीबी है। बता दें इससे पहले एनसीबी ने बुधवार की रात को पॉल के बांद्रा स्थित घर पर रेड की थी और समन जारी कर गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। करीब 9 घंटे की पूछताछ के बाद पॉल को गिरफ्तार किया गया।

NCB के सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल और पॉल बार्टल से आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा सकती है। इस मामले में अर्जुन और उनकी लिव इन पार्टनर का नाम तब सामने आया, जब NCB को गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई Agisialos Demetriades के पास से हशीश और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स बरामद हुईं।

Kajal Aggarwal Honeymoon Photo: काजल अग्रवाल की इन हनीमून की फोटोज ने लगाई आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply