इस बॉलीवुड एक्टर का हुआ तलाक, क्या प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड थी वजह?

21 साल के शादी के रिश्ते से बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और मेहर जेसिया (Mehr Jesia) ऑफिशली अलग हो गए है। दोनों का तलाक हो गया है। मंगलवार को फैमिली कोर्ट ने उन्हें आपसी सहमति के चलते तलाक की मंजूरी दी।

Author   |     |     |     |   Updated 
इस बॉलीवुड एक्टर का हुआ तलाक, क्या प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड थी वजह?

21 साल के शादी के रिश्ते से बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ऑफिशली अलग हो गए है। दोनों का तलाक हो गया है। मंगलवार को फैमिली कोर्ट ने उन्हें आपसी सहमति के चलते तलाक की मंजूरी दी। आपको बता दें कि इन दोनों एक्स कपल ने अप्रैल में तलाक के लिए फ़ाइल किया था।

मुंबई मिरर (Mumbai Mirror) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेप्शल मैरिज एक्ट के तहत, प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने इन दोनों के तलाक की अनुमति दी। अर्जुन की दोनों बेटियों की कस्टडी माँ यानी मेहर को दी गई है।

यहां देखें अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की बेटियों की फोटो :

 

 

अर्जुन और मेहर के अनबन की खबरें 2011 से ही आ रही थी। 2008 के मई महीने में इन्होंने अलग होने के खबरों को ऑफिशली अनाऊंस किया था। इसके बाद अर्जुन किराये के मकान में शिफ्ट हो गए थे।

फिलहाल, अर्जुन एक साऊथ अफ्रीकन मॉडल गैब्रिएला को डेट कर रहे है।

 

 

हाल ही में, गैब्रिएला (Gabriella) ने एक बेटे को जन्म दिया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ग्रेशियस चीजें ख़ुशी, ग्रेटिटयूड और रौशनी से बनती है, हमारे जिंदगी रंगों से भर गई है,हम बहुत ही ब्लेस्ड है,हम बहुत ख़ुशी महसूस करते है, हमारी ज़िन्दगी में जूनियर रामपाल का वेलकम, सबकी शुभकामनाओं के लिए थेंक्यू, बेबी अरिक रामपाल को हेलो कहो।’

 

कहा जा रहा है कि अर्जुन जल्द ही अपनी गलफ्रेंड से शादी करने वाले है पर अभी इसकी कोई भी ऑफिशल जानकारी नहीं मिल पाई है।

 

हिंदी रश को शमा सिकंदर ने बताया कि आखिर क्यों नहीं करना चाहती रियलिटी शोज़?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply