अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का तलाक, वजह ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान तो नहीं?

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का हुआ तलाक, अलग होने के दिए शॉकिंग बयान

By   |     |   3,266 reads   |   0 comments


अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया का हुआ तलाक, अलग होने के दिए शॉकिंग बयान

पिछले कुछ दिनों से अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के बीच रिश्तों में अनबन की खबरें आ रही हैं। खबर तो यहां तक है कि अर्जुन रामपाल ने घर छोड़ दिया है। यही नहीं वो पत्नी और बेटियों- माहिका और माहिरा से अलग रह रहे हैं। अब खबर पक्की हो चुकी है कि, अर्जुन रामपाल शादी के 19 साल बाद अपनी वाइफ मेहर जेस‍िया से अलग हो रहे हैं। जी हां, सुरों के मुताबिक, इन दोनों पति पत्नी ने अलग होने का एकसाथ फैसला किया है।
ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के तलाक के बाद से ही अर्जुन और उनकी बीवी के झगड़े की खबरें आती रही हैं और अब जाकर खुले रूप में इस रिश्ते का अंत हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने एक साथ दिए अपने बयान में कहा, ’20 सालों के इस खूबसूरत सफर को खत्म करने का समय आ गया है। हम दोनों अच्छे दोस्त रहेंगे और जब एक दूसरे को जरूरत होगी तो साथ भी देंगे। अर्जुन रामपाल का नाम रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान के साथ खूब जुड़ा था, दोनों के अफेयर की भी खबरें भी आई थी।

दरअसल रितिक और अर्जुन एक समय पर फैमिली फ्रेंड्स थे। सुजैन खान और मेहर जेसिया भी अक्सर पार्टीज में साथ देखी जाती थीं। हालांकि चार साल पहले रितिक-सुजैन का तलाक हो गया और उस वक्त यह खबरें आईं थी कि इस अलगाव की वजह अर्जुन रामपाल हैं। अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के अफेयर के चलते एक पार्टी में मेहर और सुजैन के बीच भी झगड़े की खबरें आई थीं। जबकि अर्जुन और मेहर ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की पूरी कोशिश की। रिश्ता खत्म न हो इसलिए दोनों अपनी बेटियों के साथ कई ट्रिप पर भी गए, अच्छा वक्त भी बिताया, लेकिन स्थिति सामान्य नहीं हो पाई।अर्जुन और मेहर की शादी 1998 में हुई थी। अर्जुन रामपाल और मेहर की की दो बेट‍ियां माहिका और माहिरा हैं।

Leave a Reply