Dil Todeya Song: अर्जुन पटियाला का दिल तोड़ेया सॉन्ग रिलीज, कृति सेनन से जुदा हुए दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) का दिल तोड़ेया सॉन्ग (Dil Todeya Song) रिलीज हो गया है। यह गाना आशिकों को उनके अधूरे इश्क की याद दिलाएगा।

Author   |     |     |     |   Published 
Dil Todeya Song: अर्जुन पटियाला का दिल तोड़ेया सॉन्ग रिलीज, कृति सेनन से जुदा हुए दिलजीत दोसांझ
अर्जुन पटियाला फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala Movie) के ट्रेलर ने लोगों को खूब गुदगुदाया। फिल्म के डांस नंबर से लेकर रोमांटिक ट्रैक तक रिलीज हो चुके हैं। सोमवार को फिल्म के सैड सॉन्ग ‘दिल तोड़ेया’ (Dil Todeya Song) को रिलीज किया गया।

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के बीच प्यार के बाद इस गाने में उनकी तकरार और बिछड़ने के गम को दिखाया गया है। गाना दिलजीत ने गाया है और इसे लिखा है गुरु रंधावा ने। सचिन-जिगर और गुरु रंधावा ने इसका संगीत तैयार किया है। यूट्यूब पर गाने को अभी तक दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ब्रेकअप का दर्द झेल रहे लोगों को यह गाना अपने सनम की याद जरूर दिलाएगा।

देखिए दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन का ‘दिल तोड़ेया’ सॉन्ग…

बताते चलें कि अर्जुन पटियाला फिल्म (Arjun Patiala Movie Release Date) 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन के अलावा ‘फुकरे’ फेम वरुण शर्मा भी अहम किरदार में हैं। दिलजीत और वरुण पुलिस के रोल में हैं और कृति पत्रकार बनी हुई हैं। रोहित जुगराज फिल्म के डायरेक्टर हैं।

टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और दिनेश विजन ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। दिनेश विजन की फिल्म लुका छुपी में भी कृति सेनन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ जर्नलिस्ट के रोल में नजर आई थीं। दिलजीत दोसांझ इस साल गुड न्यूज फिल्म (Good News Movie) में भी दिखाई देंगे। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अहम किरदार में दिखेंगे।

‘अर्जुन पटियाला ही नहींं यह दमदार फिल्में भी होंगी इस हफ्ते रिलीज

देखिए अर्जुन पटियाला फिल्म का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply