#BoycottBollywood ट्रेंड पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, कहा- ‘काफी कीचड़ झेल लिया, अब…’

इंडस्ट्री का इन दिनों बुरा समय चल रहा है. एक के बाद एक बड़े बजट की फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं. चाहें बड़ा स्टार हो या बड़ा निर्देशक किसी की कोई भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पा रही है. मानो दर्शकों ने सिनेमाघरों से दूरी बना ली हो.

  |     |     |     |   Updated 
#BoycottBollywood ट्रेंड पर फूटा अर्जुन कपूर का गुस्सा, कहा- ‘काफी कीचड़ झेल लिया, अब…’

BoycottBollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री का इन दिनों बुरा समय चल रहा है. एक के बाद एक बड़े बजट की फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं. चाहें बड़ा स्टार हो या बड़ा निर्देशक किसी की कोई भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पा रही है. मानो दर्शकों ने सिनेमाघरों से दूरी बना ली हो. दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लगातार ‘बॉयकॉट बॉलीवुड’ ट्रेंड चल रहा है. आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई हैं. इतना ही नहीं ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘विक्रम वेधा’, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर भी बॉयकॉट शुरू हो चुका है. बॉलीवुड बॉयकॉट को लेकर अब अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि अब पूरी इंडस्ट्री को एक साथ आना होगा. सभी को साथ आकर ऐसे ट्रेंड्स के खिलाफ आवाज उठानी पड़ेगी और लड़ाई लड़नी होगी, क्योंकि यह हर रोज बढ़ता ही जा रहा है.

अर्जुन कपूर ने आगे कहा कि अब यूजर्स इस तरह के ट्रेंड्स का जवाब देना ही पड़ेगा. बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने आगे कहा कि, “फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने अब तक इस तरह से शांत रहकर गलत किया है. लोग हमारे चुप रहने का लगातार फायदा उठा रहे हैं. जो उनके मन में आ रहा है, वो बोल रहे हैं. मैंने तो सोचा था कि हमारा काम बोलेगा. इसपर हम अपने हाथ क्यों गंदे करें, रिएक्ट करके, लेकिन चीजें हद से ज्यादा ही बढ़ती ही जा रही हैं. लोगों की ये बॉयकॉट बॉलीवुड करने का सिस्टम एक आदत सी बनती जा रही है.”

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कहा कि जब लोग कीचड़ उछालते जाएंगे तो नई गाड़ी की भी थोड़ी सी शाइन तो चली ही जाएगी ना? हमने तो काफी कीचड़ झेल लिया है पिछले कुछ सालों में क्योंकि हमने देखा ही नहीं, लोगों की चीजों पर रिएक्ट किया ही नहीं. इंडस्ट्री के सभी लोगों ने तो सिर्फ यही सोचा कि लोगों की सोच बदलेगी और वो फिल्म रिलीज के बाद लेकिन ये तो थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply