डिनर डेट पर एक साथ नजर आएं अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा, अगले साल कर सकते हैं शादी

जिस रेस्टोरेंट में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पहुंचे हुए थे उसी में एक्टर वरुण धवन...

By   |    |   749 reads   |  0 comments
डिनर डेट पर एक साथ नजर आएं अर्जुन कपूर- मलाइका अरोड़ा, अगले साल कर सकते हैं शादी

इस वक्त जिन दो सेलेब्रिटियों की चर्चा बी टाउन में हो रही हैं वो है एक्टर अर्जुन कपूरऔर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा। दोनों को दिवाली से एक शाम पहले हाथों में हाथ डाले हुए एक डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। भले ही दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप में होने की बात खुलकर सबके सामने नहीं रखीं लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही इसका एलान कर सकते हैं।

इसी के साथ ही जिस रेस्टोरेंट में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पहुंचे हुए थे उसी में एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ नजर आएं। दोनों एक साथ बेहद प्यारे लग रहे थे।वरुण धवन और नताशा दलाल बचपन के दोस्त हैं और कई सालों से लगातार रिलेशनशिप में रहे हैं। अक्सर दोनों को पार्टी के साथ – साथ डिनर डेट पर भी जाते हुए देखा गया है। वहीं, अजुर्न कपूर कुछ वक्त पहले इंडियाज गॉट टैलेंट में पहुंचे थे जहां मालिका अरोड़ा जज के तौर पर नजर आ रही हैं।

देखें अर्जुन और मलाइका की तस्वीर…

इसी साथ ही अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबर ने तो दिवाली पर धमाका कर दिया है। खबर आ रही है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी नए साल के मौके पर हो सकती है। अप्रैल में दोनों की शादी होने की संभावना दिख रही है।

मलाइका तो अर्जुन के घर तक चली गई हैं। दोनों की बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है। दोनों परिवार बैठकर शादी की तारीख तय कर चुके हैं।

अभी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ओर से इसकी घोषणा नहीं की गई है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि जल्द ही ये दोनों भी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरह शादी की घोषणा कर सकते हैं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक, हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा करण जौहर के शो में गए थे। इसके अलावा कई जगहों पर स्पॉट हुए हैं। ऐसे में इनके रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं। लेकिन अभी इनके फैमिली फ्रेंड ने बताया है कि दोनों की शादी अप्रैल में तय कर दी गई है। लगभग यह तय माना जा रहा है कि नए साल में शादी कर लेंगे।

इन दोनों के रिश्तों को लेकर घरवालों ने भी मुहर लगा दी है। मलाइका तो कपूर परिवार के साथ देखी जा चुकी हैं। अभी हाल ही में वह करीना कपूर, करिश्मा कपूर, संजय कपूर आदि के साथ मिलकर डिनर की थीं। यानी मलाइका को कपूर खानदान स्वीकार कर चुका है।

Leave a Reply