कोरोना की चपेट में आए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दी जानकारी

अर्जून कपूर (Arjun Kapoor) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना टेस्ट करवाया था। इसका नतीजा पॉजिटिव आया है।

  |     |     |     |   Updated 
कोरोना की चपेट में आए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर दी जानकारी
अर्जुन कपूर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर अर्जून कपूर (Arjun Kapoor) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना टेस्ट करवाया था। इसका नतीजा पॉजिटिव आया है। अर्जुन कपूर ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। इसी के साथ ही उन्होंने इस वायरस से जंग जीतने की बात कही है।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। अर्जुन ने पोस्ट में लिखा है ‘ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को बता दूं कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा।’

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

इसी के साथ ही अर्जुन कपूर ने आगे लिखा है ‘मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूँ। मैं आप सभी को अपनी सेहत की जानकारी देता रहूंगा। ऐसा समय पहले कभी नहीं आया था। असामान्य समय है। मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी।’

बता दें इसके पहले भी कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्रिटीज कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अमिताभ बच्चन का पूरा घर ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं अब अर्जुन कपूर की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फैंस अर्जुन की अच्छी सेहत के लिए दुआ मांग रहे हैं।

शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद पिता इंद्रजीत का बयान, कहा- अगली गिरफ्तारी रिया की होगी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply