2019 में अर्जुन कपूर के साथ शादी को लेकर मलाइका अरोड़ा ने तोड़ी चुप्पी!

मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर अब दोस्ती-प्यार वाले रिलेशनशीप को नया नाम दे सकते हैं। जी, हां उनके बहुत ही करीबी दोस्त ने उनकी शादी को लेकर खुलासा किया है।

मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर अब दोस्ती-प्यार वाले रिलेशनशीप को नया नाम दे सकते हैं। जी, हां ये खबर उनके बहुत ही करीबी दोस्त ने बताई है। इसके बाद तो इनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हमेशा हाथों में हाथ डाले नजर आने वाले मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर बहुत जल्दी शादी करने की तैयारी में हैं। वैसे मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर हमेशा इस बात को नकार देते हैं। इनका मानना है कि वे दोनों एक-दूसरे के सबसे अच्छे दोस्त हैं। लेकिन कहने से क्या होता है। अब इनके करीबी दोस्त ने कुछ खुलासा किया है तो जरूर कोई ना कोई खास वजह रही होगी। रोमांस-डेट को लेकर चर्चा में रहने वाले मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर अब शादी को लेकर चर्चा में बने हैं।

जानकारी के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर के शादी की शादी को लेकर चर्चा शुरू होने पर कई तरह की बातें सामने आई। इसके बाद मलाइका ने हमेशा की तरह मीडिया से कहा है कि वह अभी शादी के बारे में कुछ नहीं सोच रही हैं। हम दोनों अच्छे दोस्त हैं। हालांकि मलाइका अरोड़ा व अर्जुन कपूर इस तरह का बयान हमेशा देते रहते हैं। जबकि वे अक्सर एक-दूसरे के साथ डेट करते धरे जाते हैं। इन दोनों की गुपचुप कहानी सारी दुनिया जानती है। वैसे अब देखना है कि ये दोनों अपने रिश्ते को लेकर अगला कदम क्या उठाते हैं। वैसे मलाइका तो अभी भी अरबाज खान से मिलती रहती हैं। अब पता नहीं आगे क्या होगा।

अरबाज की दूसरी शादी!
अरबाज खान की लव स्टोरी भी सुर्खियों में है। अरबाज खान का जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया में बनी हुई है। हाल ही में अरबाज खान ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया। फिल्म ‘जैक एंड दिल’ के प्रमोशन के दौरान जब अरबाज खान से उनकी शादी के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब जरूरी लगेगा तब इस पर बात करूंगा। अरबाज खान अपनी कथिक गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी के साथ अक्सर कैमरे में स्पॉट होते नजर आते रहते हैं। अरबाज खान को मलाइका अरोड़ा से तलाक लिए एक साल से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। दोनों ने मई, 2017 में तलाक लिया था। एक तरफ जहां अरबाज अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ स्पॉट होते हैं। वहीं तो दूसरी तरफ मलाइका और अर्जुन कपूर के साथ नजदीकियां बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BmmL9OygZBO/?utm_source=ig_web_copy_link

देखें वीडियो…

NEXT STORY

Leave a Reply