दबंग 3 में नहीं होंगी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, इस तमिल वेब सीरिज से करेंगी डेब्यू

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani)ने कहा कि वह अरबाज खान और सलमान खान की फिल्म और इस फ्रेंचाइजी को पसंद करती हैं, लेकिन वह दबंग 3 (Dabangg 3) में ना तो काम कर रही हैं और ना ही कोई आइटम नंबर कर रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
दबंग 3 में नहीं होंगी अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी, इस तमिल वेब सीरिज से करेंगी डेब्यू
अरबाज खान के साथ जॉर्जिया एंड्रियानी। (फोटोः ट्विटर)

फिल्म दबंग के डायरेक्टर और एक्टर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को लेकर चर्चा थी कि वह दबंग सीरिज की तीसरी फिल्म यानी दबंग 3 में काम कर सकती हैं। लेकिन जॉर्जिया एंड्रियानी ने ऐसी चर्चा और खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अरबाज खान और सलमान खान की फिल्म और इस फ्रेंचाइजी को पसंद करती हैं, लेकिन वह दबंग 3 में ना तो काम कर रही हैं और ना ही कोई आइटम नंबर कर रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंटरव्यू में कहा, ‘ये सारी अटकलें हैं, हालांकि मुझे इस फ्रेंचाइजी और ब्रांड से प्यार है और मैं अरबाज (खान) और सलमान (खान) की क्रिएटिविटी की कायल हूं, लेकिन मैं दबंग 3 (Dabangg 3)में ना ही एक्टिंग कर रही हूं और ना ही परफॉर्म कर रही हूं…भविष्य के बारे में कौन जानता है। इस बीच, मैं फिल्म बनने के हर मूमेंट का मजा उठा रही हूं और मुझे दिसंबर में ‘दबंग 3′ के रिलीज होने का इंतजार है।’

इस वेब सीरिज से करेंगी डेब्यू

जॉर्जिया एंड्रियानी ने बताया कि वह एक तमिल वेब सीरिज से खुद को इंडिया में लॉन्च कर रही हैं। बॉलीवुड की किसी बड़ी फिल्म की जगह इस इटैलियन मॉडल ने खुद को लॉन्च करने के लिए तमिल वेब सीरीज ‘कैरोलाइन कामाक्षी’ को चुना। उन्होंने कहा,’मैंने इस सीरीज को चुना क्योंकि मैं एक बहुत ही रोचक किरदार निभाने वाली हूं – कैरोलाइन। इस किरदार में विरोधाभासी पहलू हैं जिसे निभाना चुनौतीपूर्ण रहेगा और यह मुझे बेहद प्रेरणादायक लगा।’

दो साल से  कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट

आपको बता दें कि जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान बीते 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। हाल ही जॉर्जिया एंड्रियानी खान परिवार के सदस्यों के साथ दिखाई दीं थी। अरबाज खान का मलाइका अरोड़ा से तलाक होने के बाद जॉर्जिया उनकी लाइफ में आई हैं, जबकि मलाइका आरोड़ा की लाइफ में अर्जुन कपूर आए हैं।

इफ्तार पार्टी में अर्पिता खान ने दी अरबाज खान की लेडीलव को दुपट्टा सही करने की सलाह

यहं देखिए अरबाज खान ने अपनी दूसरी शादी को लेकर क्या कहा… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply