Arbaaz Khan Birthday: अरबाज खान के प्यार में दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने किया था शादी के लिए प्रपोज

अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz khan) आज 4 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अरबाज खान आज 55 साल के हो गए हैं. अरबाज की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं. उनकी और मलाइका की लव स्टोरी और उसके बाद तलाक काफी दिनों तक चर्चा में रहा. कम ही लोग यह जानते हैं कि इंडस्ट्री की स्टाइल आइकॉन बन चुकीं मलाइका एक समय अरबाज की इतनी दीवानी थीं कि उन्होंने खुद ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था.

  |     |     |     |   Updated 
Arbaaz Khan Birthday: अरबाज खान के प्यार में दीवानी थीं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने किया था शादी के लिए प्रपोज

Arbaaz Khan Birthday: बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz khan) आज 4 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अरबाज खान आज 55 साल के हो गए हैं. अरबाज की प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा सुर्ख़ियों में रहते हैं. उनकी और मलाइका अरोड़ा की लव स्टोरी और उसके बाद तलाक काफी दिनों तक चर्चा में रहा. कम ही लोग यह जानते हैं कि इंडस्ट्री की स्टाइल आइकॉन बन चुकीं मलाइका एक समय अरबाज की इतनी दीवानी थीं कि उन्होंने खुद ही अरबाज को शादी के लिए प्रपोज किया था. इस मौके पर जानते हैं अरबाज और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की लव स्टोरी से लेकर तलाक तक की कहानी!

Arbaaz Khan Malaika Arora Story:

अरबाज खान (Arbaaz khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पहली मुलाकात एक एड फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी. मलाइका का बोल्ड अंदाज देख अरबाज का दिल उनपर पहली मुलाकात में ही फिदा हो गया था. वहीं दूसरी तरफ मलाइका के दिल में भी अरबाज की विनम्रता और पर्सनेलिटी को लेकर घंटी बजने लगी थी. फिर धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और ये दोस्ती प्यार में बदल गई.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री में बेस्ट जोड़ियों में से एक रही है. ये कपल जब भी पब्लिक प्लेस पर साथ नजर आता लोगों की निगाहें उन पर टिक जाती थीं. अरबाज (Arbaaz khan) और मलाइका ने करीब 5-6 साल की रिलेशनशिप के बाद शादी करने का फैसला किया था.

अब मलाइका और अरबाज (Arbaaz khan) हर जगह एक साथ नजर स्पॉट होने लगे थे, हर मेगजीन और अखबार में ये कपल छाया रहता. वहीं मलाइका अपनी इस दोस्ती को दोस्ती से आगे ले जाना चाहती थीं, और उन्होंने मौक़ा आने पर अरबाज को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. अरबाज ने भी इस मौके पर कोई देर करे बिना हां कर दी और मलाइका से वेन्यू और डेट तय करने को बोल दिया. इसके बाद दोनों ने साल 1998 दिसंबर में क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति रिवाज से ये शादी की थी. दोनों का इस शादी से एक 19 साल का बेटा भी है, जिसका अरहान खान खान है.

19 साल बाद लिया तलाक:

मलाइका (Malaika Arora) और अरबाज की शादी 19 साल के लंबे सफर तय करने के बाद साल 2017 में तलाक तक जा पहुंची. दोनों ने एक-दूसरे का सम्मान करते हुए अलग होने का फैसला लिया. तलाक के बाद बेटा अरहान अपनी मां मलाइका के साथ रहते हैं, लेकिन अरबाज अपने पिता होने फर्ज को बखूबी निभाते हैं. वहीं अरबाज और मलाइका तलाक के बाद भी एक-दूसरे के साथ दोस्ती का रिश्ता रखते हैं.

मलाइका कर रही हैं अर्जुन कपूर को डेट:

बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान अपनी लाइफ में अब काफी आगे बढ़ चुके हैं. जहां मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो दूसरी तरफ अरबाज खान विदेशी मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के संग रिलेशनशिप में हैं.

कंगना रनौत और मल्लिका शेरावत ने कहा, “बिना शारीरिक संबंध बनाए नहीं मिलती फिल्म”, KRK ने उड़ाई धज्जियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply