एआर रहमान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे ख‍िलाफ काम कर रहा एक ग्रुप, नहीं मिलता मुझे ज्यादा काम

एआर रहमान ने कहा है कि उनके खिलाफ भी एक ऐसा गैंग काम कर रहा है जो उनके बारे में गलत अफवाहें उड़ा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
एआर रहमान ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे ख‍िलाफ काम कर रहा एक ग्रुप, नहीं मिलता मुझे ज्यादा काम
एआर रहमान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्‍म और इनसाइडर- आउटसाइडर को लेकर बहस रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। वहीं अब ऑस्कर विनिंग कंपोजर एआर रहमान ने भी इस मामले पर चौंकाने वाली प्रतिक्रिया व्यक्त की है। एआर रहमान ने कहा है कि उनके खिलाफ भी एक ऐसा गैंग काम कर रहा है जो उनके बारे में गलत अफवाहें उड़ा रहा है।

हाल ही में एआर रहमान ने बताया कि उनके बारे में ऐसी खबरें फैलाई जा रही हैं कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें काम नहीं दिया जा रहा है। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दिल बेचारा में एआर रहमान ने संगीत दिया है।

रहमान ने एक इंटरव्यू में फिल्मों में काम को लेकर सवाल किया गया कि वह तमिल सिनेमा की अपेक्षा हिंदी सिनेमा में कम फिल्मों में काम क्यों करते हैं? जिसके जवाब में रहमान ने कहा “मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता, लेकिन मुझे लगता है कि कोई गैंग है जो गलतफहमी के चलते गलत खबरें फैला रहा है। मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे और मैंने उन्हें दो दिन में गाना तैयार करके दिया।”

इसी के साथ ही रहमान ने आगे बताया कि “मुकेश ने मुझसे कहा सर ना जाने कितने लोगों ने कहा है कि मत जाइए, मत जाइए उनके पास और उन्होंने मुझे कहानियों पर कहानियां सुनाई हैं।” रहमान ने कहा कि मैंने उनकी बातें सुनीं और सोचा कि ठीक है अब मैं समझ गया हूं कि मुझे कम काम क्यों मिल रहा है और अच्छी फिल्में मेरे पास तक क्यों नहीं आ पाती हैं।”

रहमान ने बताया कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो ये चाहते हैं कि मुझे फिल्मों में काम नहीं मिले। लेकिन ठीक है, मैं तकदीर में विश्वास रखता हूं और मैं मानता हूं कि सब कुछ आपके पास ईश्वर के जरिए आता है।

#DilBechara: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ ने रचा इतिहास, बनाया ये अनोख रिकॉर्ड

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply