ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी में पहुंचे एआर रहमान, बेटी रहीमा के साथ लिया लेडी गागा के सॉन्ग का मजा

एआर रहमान ने 61 वें ग्रैमी अवार्ड में शिरकत की। उनके साथ बेटी रहीमा रहमान लेडी गागा का म्यूजिक का लुत्फ उठाया। एआर रहमान ने इंस्टाग्राम पर लेडी गागा के शो की एक क्लिप भी शेयर की।

Author   |     |     |     |   Updated 
ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी में पहुंचे एआर रहमान, बेटी रहीमा के साथ लिया लेडी गागा के सॉन्ग का मजा
एआर रहमान अपनी बेटी रहीमा रहमान और एक बिजनेसमैन के साथ। (साभारःइंस्टाग्राम)

साल का सबसे बड़ा म्यूजिकल इवेंट 61वां वार्षिक ग्रैमी अवार्ड अमेरिका के लॉस एंजिल्स स्थित स्टेपल्स सेंटर में शुरु हुआ। इस इवेंट को अमेरिकन सिंगर और एक्टर एलिसिया कीज ने होस्ट किया और कई पॉपुलर सेलेब्स ने ग्रैमी के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा। यहां तक कि हमारे म्यूजिक माएस्ट्रो एआर रहमान ने भी अपने परिवार के साथ अवार्ड सेरेमनी में शिरकत की।

म्यूजिक डायरेक्टर और कंपोजर एआर रहमान ने इंस्टाग्राम पर ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एआर रहमान ब्लैक पैंटसूट के साथ सेक्विन डिज़ाइन वाली एक काली शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी बेटी रहीमा रहमान की फोटो भी शेयर की। रहीमा ऑल-ब्लैक आउटफिट में बहुत ही प्यारी लग रही हैं।

लेडी गागा को मिला दूसरी बार ग्रैमी अवार्ड

एआर रहमान ने ग्रैमी अवार्ड के दौरान लेडी गागा के म्यूजिक का लुत्फ लिया। इसका एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया। लेडी गागा ने दूसरी बार ग्रैमी अवार्ड जीता है। यह अवार्ड उन्हेने जोएने(व्हेयर डू यू थिंक गोइंग? ) के लिए मिला है। यह बहुत ही इमोशनल सॉन्ग है। शैलो को सह-लेखक लेडी गागा और ब्रैडली कूपर के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत लिखने के लिए ग्रैमी अवार्ड मिला।

यहां देखिए लेडी गागा का वीडियो

क्विंसी जोन्स को मिला 28वां बार ग्रैमी अवार्ड

एआर रहमान ने अमेरिका म्जूयिशियन, कंपोजर और फिल्म प्रोड्यूसर क्विंसी जोन्स का फोटो भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि क्विंसी जोन्स ने 86 वर्ष की उम्र में 28वां ग्रैमी अवार्ड जीता है। उनका म्यूजिक हमारे साथ हमेशा रहेगा। आपको बता दें कि क्विंवी जोन्स अपने 70 साल के करिया में 10 से अधिक कैटगरी में ग्रैमी अवार्ड जीता है।

एआर रहमान इंडियन अमेरिकन बिजनेसमैन के साथ

इसके अलावा एआर रहमान ने इंडियन-अमेरिका बिजनेसमैन दिनेश पालीवाल के साथ का भी एक फोटो शेयर किया है। दिनेश पालीवाल के साथ उनकी पत्नी भी हैं। दोनों ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी के दौरान एआर रहमान और उनकी बेटी रहीमा रहमान के साथ बैठे हैं। दिनेश पालीवाल हरमन इंटरनेशल इंडस्ट्री के प्रेजीडेंट और सीईओ हैं। इनकी कंपनी ऑडियो प्रोवाइड और इन्फोटेनमेंट प्रोवइड करती है।

यहां देखिए हिंदी रशका लेटेस्ट वीडियो

यहां देखिए एआर रहमान की ग्रैमी अवार्ड सेरेमनी के दौरान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

With Mr and Mrs Dinesh Paliwal

A post shared by @ arrahman on

View this post on Instagram

Dolly Parton tribute 😊

A post shared by @ arrahman on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply