एआर रहमान इस टीवी रियलिटी शो में आएंगे नजर, पहली बार किसी सिंगिंग कॉम्पिटिशन को करेंगे जज

'द वॉइस' शो स्टार प्लस पर फरवरी में शुरू होगा। शो से संबंधित एक सूत्र ने बताया कि मेंटोर्स टैलेंट को तराशेंगे और एआर रहमान का अंतिम फैसला होगा कि कौन साथ आगे के राउंड में जाएगा और कौन नहीं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एआर रहमान इस टीवी रियलिटी शो में आएंगे नजर, पहली बार किसी सिंगिंग कॉम्पिटिशन को करेंगे जज
एआर रहमान रियलटी शो 'द वॉइस' में बनेंगे सुपर जज।

स्टार प्लस पर जल्द आने वाला सिंगिंग रियलिटी शो ‘द वॉइस’ (The Voice)  का तीसरा सेशन में एआर रहमान (AR Rahman) सुपर जज की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा अदनान सामी, अरमान मलिक, हर्षदीप कौर और कनिका कपूर शो में मेंटोर होंगे। यह शो पहले एंड टीवी पर आता था। शो का सेट मुंबई स्टुडियो में लगाया जा रहा है और शूटिंग इस महीने के अंत में होगी।

शो स्टार प्लस  (Star Plus) पर फरवरी में शुरू होगा। शो से संबंधित एक सूत्र ने बताया कि मेंटोर्स टैलेंट को तराशेंगे और एआर रहमान का अंतिम फैसला होगा कि कौन साथ आगे के राउंड में जाएगा और कौन नहीं। मेंटोर्स भी कुछ स्पेशल परफोर्मेंस देंगे। 2004 में ‘बेस्ट सिनेस्टार की खोज’ से रियलटी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर अपनी जर्नी शुरू करने वाली दिव्यांका त्रिपाठी दहिया एक होस्ट के रूप में इस में डेब्यू करेंगी।

पहले इन्होंने किया जज

इससे पहले शो जब एंड टीवी पर आता था, तब हिमेश रेशमिया, सुनिधी चौहान, मीका सिंहा, शान, नीति मोहन, सलीम मर्चेंट और बेनी दयाल इनके जज बनकर आए थे। ‘द वॉइस’ की दूसरे सीजन की होस्टिंग सुगंधा मिश्रा और जयभानुसाली ने की थी। आपको बता दें कि जयभानुशाली डांस इंडिया डांस जैसे कई रियलटी शो की भी होस्टिंग की है।

डच शो का इंडियन वर्जन

आपको बता दें कि ‘द वॉइस’ एक इंडियन सिंगिंग रियलटी शो है जो डच रियलटी शो ‘जॉन दे मोल’ पर आधारित है। यह एक अंतरराष्ट्रीय फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। इस शो में चार मेंटोर होते हैं, जो सिंगर की परफोर्मेंस की तारीफें, अलोचना और प्रोत्साहन करते हैं। हर कोच अपने चुने हुए सिंगर को गाइड करता है और गाने के विभिन्न तरीकों को बताता है। फाइनल राउंड में पहुंचने वाले को सिंगर को इनाम दिया जाता है और कोच को भी बेस्ट अवार्ड दिया जाता है।

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

यहां देखिए ए आर रहमान की तस्वीरें…

View this post on Instagram

#priyankachopranickjonas

A post shared by @ arrahman on

View this post on Instagram

#priyankanickwedding

A post shared by @ arrahman on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply