Aparshakti Khurana Birthday: टैलेंट के मामले में आयुष्मान को भी टक्कर देते है अपारशक्ति खुराना, जाने खास बातें

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अपने भाई आयुष्मान खुराना से बिल्कुल भी कम नहीं हैं. अपने भाई की तरह की वह न सिर्फ एक अच्छे सिंगर हैं बल्कि गिटार भी काफी अच्छा बजाते हैं. फिल्मों के अलावा अपारशक्ति खुराना अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Aparshakti Khurana Birthday: टैलेंट के मामले में आयुष्मान को भी टक्कर देते है अपारशक्ति खुराना, जाने खास बातें
Aparshakti Khurana Birthday

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) आज के समय में बॉलिवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह आज यानी 18 नवंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड के फेमस एक्टर आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) अपने भाई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से किसी भी मामले में कम नहीं हैं.

Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana

तो चलिए आज अपारशक्ति खुराना के जन्मदिन पर जानते है एक्टर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

अपारशक्ति खुराना  (Aparshakti Khurana)  का जन्म 1987 को चंडीगढ़ में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई चंडीगढ़ में ही की है. इसके बाद अपारशक्ति ने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर की. वीजे के रूप में अपारशक्ति खुराना ने कई शो किए. इसके बाद उन्होंने फिल्मों की तरफ अपना रुख किया. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के प्यार में इस कदर दीवाने हुए विराट कोहली कि छाप लिए कपड़े पर अपनी मेहबूबा का नाम

Aparshakti Khurana in Dangal
Aparshakti Khurana in Dangal

आमिर खान की फिल्म दंगल से किया डेब्यू  

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने 2016 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के भतीजे का किरदार किया था. दंगल में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के किरदार को दर्शकों का काफी प्यार मिला. इस फिल्म के बाद अपारशक्ति खुराना ने बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई शानदार फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीता.

Aparshakti Khurana With Ayushmann Khurrana
Aparshakti Khurana With Ayushmann Khurrana

भाई आयुष्मान खुराना के जितने टैलेंटेड हैं अपारशक्ति खुराना

प्रतिभा में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) अपने भाई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) से बिल्कुल भी कम नहीं हैं. अपने भाई की तरह वह न सिर्फ एक अच्छे सिंगर हैं बल्कि गिटार भी काफी अच्छा बजाते हैं. फिल्मों के अलावा अपारशक्ति खुराना अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी हमेशा सुर्खियों में रहे हैं. यह भी पढ़ें: कौन है वो लड़की जिसके प्यार में कभी दीवाने हुआ करते थे बिग बॉस 16 के अंकित गुप्ता? रोमांटिक तस्वीरे हुई वायरल

Aparshakti Khurana With Wife Akriti Khurana
Aparshakti Khurana With Wife Akriti Khurana
Aparshakti Khurana With Wife Akriti Khurana
Aparshakti Khurana With Wife Akriti Khurana

गर्लफ्रेंड आकृति आहूजा से की शादी

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने साल 2014 में गर्लफ्रेंड आकृति आहूजा से शादी की थी. आकृति आहूजा और उनकी मुलाकात चंडीगढ़ की एक डांस क्लास में हुई थी. दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत दोस्ती के साथ हुई थी. दोनों के बीच कई वर्ष लंबा रिश्ता रहा. इसके बाद इन्हें प्यार का अहसास हुआ और दोनों रिलेशनशिप में आ गए. एक रोज अपारशक्ति खुराना ने बिल्कुल फिल्मी अंदाज में आकृति को प्रपोज किया. अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) जब रेडियो जॉकी हुआ करते थे, तब उन्होंने एक दिन आकृति को प्रपोज करने का फैसला किया और शिफ्ट खत्म करके सीधे आकृति के घर पहुंच गए. इसके बाद दोनों ने 7 सितम्बर 2014 को शादी कर ली. इसके बाद 27 अगस्त 2011 को कपल के घर बेटी ने जन्म लिया.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply