अपारशक्ति खुराना पत्नि आकृति संग संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंचे लंदन , बिजी शेड्यूल से निकाला टाइम

इसी बीच अपारशक्ति खुराना ने अपने लंदन ट्रिप के बारे में बात करते हुए कहा है, 'हालांकि मैं काम पर वापस जाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इस ब्रेक की बहुत आवश्यकता थी. काम से समय निकालना अच्छा लगता है. मुझे छुट्टी पर रहते हुए विभिन्न गतिविधियों में शामिल होना पसंद है, जो तभी हो सकता है जब आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ हों.

  |     |     |     |   Updated 
अपारशक्ति खुराना पत्नि आकृति संग संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने पहुंचे लंदन , बिजी शेड्यूल से निकाला टाइम

अपारशक्ति खुराना  (Aparshakti Khurana) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। वह अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं। अपारशक्ति ने कई फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी से लोगो का दील जीता है।  अभिनय क्षमता से लोगों को इम्प्रेस किया है। वही इन दिनो अपारशक्ति खुराना अपनी पत्नी आकृति खुराना के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. वे वहां अपनी पत्नी संग कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए हैं.

Aparshakti Khurana with wife aakriti

पत्नी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने लंदन पहुचे अपारशक्ति खुराना

इसी बीच अपारशक्ति खुराना ने अपने लंदन ट्रिप के बारे में बात करते हुए कहा है, ‘हालांकि मैं काम पर वापस जाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन इस ब्रेक की बहुत आवश्यकता थी. काम से समय निकालना अच्छा लगता है. मुझे छुट्टी पर रहते हुए विभिन्न गतिविधियों में शामिल होना पसंद है, जो तभी हो सकता है जब आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ हों. इस ब्रेक को लेने और अपनी पत्नी और बेटी के साथ इसका आनंद लेने के निर्णय पर पहुंचने में मुझे ज्यादा समय नहीं लगा. खुशी है कि मुझे अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय मिला लंदन में’.

https://www.instagram.com/p/CflNzAslMi6/

अपारशक्ति को है काम से बेहद लगाव

अपारशक्ति का कहना है की अगर उन्हे मौका दिया जाए तो वे अपने सेट के अलावा कहीं और रहना पसंद नहीं करेंगे. जी हां, उन्हें अपने काम से इतना लगाव है कि वे सेट पर ही रह सकते हैं. हालांकि काम के बीच-बीच में छोटा ब्रेक लेना भी बहुत जरूरी होता है

Aparshakti Khurana

अपारशक्ति खुराना अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति खुराना जल्द ही अपकमिंग जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘बर्लिन’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे इश्वाक सिंह का किरदार निभाएंगे। इसके साथ ही अपारशक्ति के पास एक्शन थ्रिलर फिल्म धोका और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज जुबली भी है

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply