भारत नहीं बल्कि इस देश में शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी को अगले महीने एक साल होने वाला है। अनुष्का और विराट शादी की पहली सालगिरह कुछ इस तरह मनाने का प्लान कर रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
भारत नहीं बल्कि इस देश में शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले साल 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने इटली के टस्कनी में शादी की थी। शादी की पहली सालगिरह पर विराट और अनुष्का का कुछ अलग प्लान है। दोनों इस यादगार दिन को एक साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं। यही वजह है कि 11 दिसंबर के दिन यानी अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को दोनों ऑस्ट्रेलिया में सेलिब्रेट करेंगे।

भारतीय क्रिकेट टीम अगले महीने ऑस्ट्र्रेलिया के दौरे पर है। विराट कोहली को टीम की अगुवाई करनी है। अनुष्का शर्मा उस समय अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में व्यस्त रहेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट के ऑस्ट्रेलिया में होने की वजह से अनुष्का ने प्लान किया है कि दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह वहीं मनाएंगे।

महीनों पहले अनुष्का ने प्लान किया ये ट्रिप

बताया जा रहा है कि अनुष्का ने महीनों पहले इस ट्रिप को प्लान कर लिया था। ‘जीरो’ की टीम को इस बात की जानकारी थी। फिल्म के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। शाहरुख ने अनुष्का को अपना सारा काम नवंबर में खत्म करने को कहा था ताकि शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ फिल्म को एक साथ प्रमोट कर सकें.

शाहरुख भी सालगिरह पर दोनों को साथ देखना चाहते हैं

शाहरुख खान भी चाहते थे कि शादी की पहली सालगिरह पर अनुष्का और विराट एक साथ हों। बताया जा रहा है कि अनुष्का 13 दिसंबर को भारत वापस लौटेंगी। वह देश लौटने के बाद 21 दिसंबर को रिलीज हो रही अपनी फिल्म ‘जीरो’ के प्रमोशन में जुट जाएंगी। बताते चलें कि यह दूसरा मौका है जब शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना तीनों एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। इससे पहले तीनों एक्टर्स 2012 में आई फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक साथ नजर आ चुके हैं। यश चोपड़ा इस फिल्म के डायरेक्टर थे। अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

देखें वीडियो…

नीचे देखिए अनुष्का-विराट की तस्वीरें…

View this post on Instagram

👫

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

View this post on Instagram

Thank God for his birth 😁🙏❤️✨

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

View this post on Instagram

Day out with my beauty! 🤩♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply