‘नेपोटिज्म’ पर छिड़ी बहस के बीच अनुष्का शर्मा का बयान आया सामने, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। जिन सितारों ने वंशवाद का सामना किया है वो अब इस पर खुलकर अपनी प्रतिक्रया व्यक्त कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
‘नेपोटिज्म’ पर छिड़ी बहस के बीच अनुष्का शर्मा का बयान आया सामने, कह दी ये बड़ी बात
अनुष्का शर्मा की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। जिन सितारों ने वंशवाद का सामना किया है वो अब इस पर खुलकर अपनी प्रतिक्रया व्यक्त कर रहे हैं। इसी के साथ ही सोशल मीडिया के माध्यम से आपबीती सुना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की है।

अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी फिल्म ‘बुलबुल’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसी की सफलता के साथ साथ अनुष्का शर्मा ने नेपोटिज्म पर भी बात की। अनुष्का ने कहा कि “वो उन लोगों को अवसर देना चाहती हैं जो वास्तव में फिल्म इंडस्ट्री में अपने कैलिबर को साबित करना चाहते हैं।”

‘गली बॉय’ के एक्टर विजय वर्मा कोरोना से हुए परेशान, फोटो शेयर कर कहा- ‘बस भी करो भाई’

WION की खबर के मुताबिक अनुष्का ने कहा कि “जब मैं 25 साल की उम्र में निर्माता बनी थी तभी मैंने ये तय कर लिया था कि मैं प्रतिभाशाली लोगों को अवसर दूंगीं। ऐसे लोग जो अपने टैलेंट के साथ अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करते हैं। ऐसे मेहनती एक्टर्स जो फिल्म इंडस्ट्री में अपने हुनर के लिए प्लेटफॉर्म की तलाश करते हैं।”

इसी के साथ ही अनुष्का ने आगे कहा कि “मैं कोशिश करूंगी की अधिक से अधिक लोगों की हेल्प कर सकूं। मैंने अपने अनुभवों से सीखा और अपने भाई कर्नेश के साथ अपने प्रोडक्शन कंपनी में आजमाने के प्रयास किये। मैंने अपनी पहली ही फिल्म से कड़ी मेहनत की और मेरी ख्वाहिश रही है कि मैं देश के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं की तरह नाम कमाऊं।”

Sushant Suicide Case: BJP सांसद ने अमित शाह को लिखा पत्र, कई एजेंसियों से जांच कराने की मांग की

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply