गावस्कर ने कहा- कोहली ने लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदबाजी पर अभ्यास किया, अनुष्का ने दिया जवाब

गावस्कर के बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है। वहीं विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Published 
गावस्कर ने कहा- कोहली ने लॉकडाउन में अनुष्का की गेंदबाजी पर अभ्यास किया, अनुष्का ने दिया जवाब
सुनील गावस्कर और अनुष्का शर्मा

सोशल मीडिया पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। सुनील गावस्कर ने IPL के मैच के दौरान विराक कोहली (Virat Kohli) की खराब फील्डिंग को लेकर एक कमेंट किया। सुनील गावस्कर ने विराट द्वारा कैच छोड़े जाने पर कहा “लॉकडाउन में विराट ने सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी पर अभ्यास किया है। गावस्कर के इसी बयान को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है। वहीं विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है।

सुनील गावस्कर के बयान के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी में कहा ‘मिस्टर गावसकर, यह बात सही है कि आपने जो कहा वह अच्छा नहीं था लेकिन मुझे अच्छा लगेगा अगर आप यह बता सकें कि आपने पति के खेल के लिए आपने उसकी पत्नी पर आरोप लगाते हुए ऐसा बयान देने के बारे में क्यों सोचा? मैं यह जानती हूं कि इतने वर्षों में आपने कॉमेंट्री के वक्त किसी भी क्रिकेटर की निजी जिंदगी का सम्मान किया है। क्या आपको नहीं लगता कि आपको उसी तरह का सम्मान मेरे और हमारे लिए रखना चाहिए था?

 

मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कॉमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो’ उन्होंने कहा, ‘यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ आदरणीय मिस्टर गावसकर, आप एक महान हैं, जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।

वहीं सोशल मीडिया पर भी सुनील गावस्कर की काफी आलोचना हो रही है। ट्विटर पर यूजर्स सुनील गावस्कर पर जमकर निशाना साध रहे हैं।

Bigg Boss 14: सलमान खान ने मिलवाया शो के पहले कंटेस्टेंट से, अपनी फीस को लेकर कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply