अनुष्का शर्मा द्वारा दिए इस निक नेम से चिढ़ाते हैं साथी क्रिकेटर, विराट कोहली ने खोला राज़

"सीक्रेट सुपरस्टार" के प्रचार के दौरान आमिर खान और विराट कोहली ने खुला सीक्रेट का पिटारा!

"सीक्रेट सुपरस्टार" के प्रचार के दौरान आमिर खान और विराट कोहली ने खुला सीक्रेट का पिटारा!
"सीक्रेट सुपरस्टार" के प्रचार के दौरान आमिर खान और विराट कोहली ने खुला सीक्रेट का पिटारा!

“सीक्रेट सुपरस्टार” के प्रचार के लिए क्रिकेटर विराट कोहली और आमिर खान एक विशेष चैट शो के लिए आये एक साथ। शो की यह छोटी सी वीडियो ना हमे केवल इस मजाकिया शो की एक झलक प्रधान कर रही है बल्कि दोनो के सीक्रेट जानने का भी मौका दे रही है।

यह शो मनोरंजन और सीक्रेट से लैस होगा। क्रिकेटर और अभिनेता पहली बार एक विशेष दीवाली चैट शो के लिए एक साथ आए जहां उन्होंने न केवल दीवाली पर रिलीज होने वाली ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के बारे में बात की बल्कि खुद के सीक्रेट का पिटारा भी खोला।

यह पहली बार है कि एक क्रिकेटर और अभिनेता एक फिल्म के प्रचार के लिए एक साथ आये हैं। इस उम्दा आईडिया ने हर किसी को विराट और आमिर की इस अनोखी मुलाकात को देखने के लिए उत्साहित कर दिया है।

विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के बारे में खुलासा किया। क्रिकेटर ने कहा, “भारत में कई लोग हैं जो क्रिकेट खेलते हैं। इस स्तर तक पहुंचने के बाद सबसे ज्यादा योग्य न बनना और कड़ी मेहनत न करने का कोई कारण नहीं है। क्योंकि आप उस 15 लोग में शामिल हैं जो 1.2 अरब की आबादी के बीच खेल रहा हैं। उसके ऊपर, मैं टीम का कप्तान हूं अगर मैं यह नहीं जानता तो मैं अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से नहीं पूरी कर रहा हूं।”

हालांकि, ये हम पहले से ही जानते है कि विराट कोहली की कथित प्रेमिका अनुष्का शर्मा ने  उनके लिए एक प्यारा नाम रखा है, और इस वीडियो में क्रिकेटर इस उपनाम के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे है। विराट ने बताया कि एम.एस. धोनी ने एक बार स्टंप माइक पर उन्हें उपनाम से पुकार लिया था जिसके बाद हर जगह उन्हें ‘चिकू’ ही बुलाया जाता है।

दोनों ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के बारे में भी बात की। हालांकि, आमिर खान ने ‘पीके’ के लिए अभिनेत्री के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है जबकि विराट कोहली उनके साथ एक बहुत ही निजी संबंध शेयर करते है। अनुष्का के बारे में सबसे अच्छी लगने वाली बात के बारे में अपनी भावना व्यक्त करते हुए विराट ने बताया कि,”एक बात जो मुझे उनके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि वह ईमानदार है, वह अपने दिमाग से चलती है।” इस बात पर रोशनी डालते हुए आमिर खान ने कहा कि, “अनुष्का एक अद्भुत, खुशमिजाज़ व्यक्तित्व वाली लड़की है। मैंने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, वह आपके (विराट) जैसी एक बहुत ही बढ़िया और ईमानदार व्यक्ति हैं। वह दिल की बात ज़ुबान पर लाने वाली और ईमानदार लड़की है। उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था।”

आमिर खान और विराट कोहली ने मेजबान अपराक्षित खुराना के साथ आमिर के गीत “रंग दे बसंती” पर डांस भी किया।

रविवार, 15 अक्टूबर को ज़ी सिनेमा पर प्रसारित होने वाले इस रोमांचक शो की एक छोटी सी झलक ने शो के प्रति प्रत्याशा को दोगुना बढ़ा दिया है।

“सीक्रेट सुपरस्टार” संगीत पर आधारित एक फिल्म है जिसमें प्रमुख भूमिका निभाने वाली इंसिया उर्फ ज़ैरा वसीम एक महत्वाकांक्षी गायक हैं। युवा लड़की अपने पिता से प्रतिरोध का सामना करती है जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर वीडियो को अनाम रूप से पोस्ट करके अपने सपनों का पालन करने का विकल्प चुनती है।

फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है और फिल्म के प्रति प्रत्याशा भी दोगुना बढ़ गयी है। गीत ‘मैं कौन हूं’, ‘मेरी प्यारी अम्मी’, ‘सपने रे’ और ‘आई विल मिस यू’ इस फिल्म की कहानी पर रोशनी डाल रहे है।

“दंगल” के बाद एक बार फिर आमिर खान और ज़ैरा वसीम की जोड़ी को देखने के लिए और साथ ही फ़िल्म की दमदार कहानी जानने हेतु प्रसंशक काफी उत्साहित है और बेसब्री से फ़िल्म का इंतेज़ार कर रहे है।

लगान, तारे जमीन पर, दंगल जैसी अन्य फिल्मों को वितरित करने के बाद ‘आमिर खान प्रोडक्शंस’ की आगामी फ़िल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” है।

अद्वैत चंदन द्वारा लिखित और निर्देशित “सीक्रेट सुपरस्टार”, आमिर खान, किरण राव, ज़ी स्टूडियोज और आकाश चावला द्वारा निर्मित है। फ़िल्म इस दीवाली 19 अक्टूबर पर नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply