‘Chakda Xpress’ की शूटिंग के दौरान Anushka Sharma ने उठाया Pancake का लुत्फ; शेयर की तस्वीर

नुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दि है। यह फिल्म भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। फिल्म मे अनुष्का झूलन गोस्वामी के दमदार किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का(Anushka Sharma)  इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खास तैयारी की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
‘Chakda Xpress’ की शूटिंग के दौरान Anushka Sharma ने उठाया Pancake का लुत्फ; शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदाह एक्प्रेस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दि है। यह फिल्म भारतीय तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। फिल्म मे अनुष्का झूलन गोस्वामी के दमदार किरदार में नजर आएंगी। अनुष्का(Anushka Sharma)  इस फिल्म में अपने किरदार के लिए खास तैयारी की हैं। इसके लिए वह अलग से ट्रेनिंग भी ले रही हैं, जिसकी झलक वह अक्सर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी प्रोफेसनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने शूटिंग बीजी शेड्यूल के दौरान पैनकेक की एक तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। जिसमें उन्हें देखा गया कि वह कैसे पैनकेक्स का स्वाद ले रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी खुशी भी जाहिर की। उनकी इस तस्वीर पर फैंस भी रिएक्ट कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  के किरदार की बात करें तो इस फिल्म में झूलन गोस्वामी के चुनौतीपूर्ण और प्रेरणात्मक सफर को बखूबी दर्शाया गया है। अनुष्का ने फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक नोट शेयर  कर बताया था की यह फिल्म अनुष्का के लिए बहुत ही स्पेशल है क्योंकि इसमें त्याग की एक कहानी बताई गई है। चकदाह एक्सप्रेस भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी पर आधारित है। जिस समय झूलन गोस्वामी ने ये फैसला लिया था कि वह क्रिकेटर बनेंगी और भारत को दुनिया में अलग पहचान दिलाएंगी, उस वक्त महिलाओं के लिए ये सोचना भी बड़ी बात थी कि वे खेल में हिस्सा ले सकती हैं। इसमें उनकी जर्नी और महिला क्रिकेट के बारे में बताया जाएगा।

https://www.instagram.com/p/Ccwyh4EJAN3/

वीडियो के लिए link पर click  करें

अनुष्का (Anushka Sharma)  ने यह भी बताया था की वह काफी समय बाद फिल्मों में वापसी करने की वजह से काफी नर्वस फील कर रही थीं। अनुष्का ने कहां कि वह फिल्म की शुरुआती दौर की शूटिंग के दौरान वो अपनी फिजिकल स्ट्रेंथ को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं थीं। जब उन्होंने इस पर काम शुरू किया, तो वह काफी डरी हुई थीं।

बता दें कि अनुष्का (Anushka Sharma)  काफी समयसे फिल्मों से ब्रेक पर थी। लेकिन अब वह फिल्म ‘चकदाह एक्प्रेस’ से इंडस्ट्री में वापसी कर रही हैं। अनुष्का आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। लेकिन अनुष्का अपने प्रोडक्शन हाउस के तले कई फिल्में और सीरीज प्रोड्यूस कर रही थीं। इसी बीच अनुष्का एक प्यारी बेटी की मां बनने की खुशी भी एंजॉय कर रही थी। मां बनने के बाद उनकी यह पहली फिल्म होगी।

https://www.instagram.com/p/Ca873Z4p1x1/

वीडियो के लिए link पर click  करें

वहीं अब फैंस को अनुष्का (Anushka Sharma)  की वापसी और फिल्म ‘चकदाह एक्प्रेस’ का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply