Anushka Sharma Anniversary: ऐसी रही थी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात, नहीं बनी थी बात

Anushka Sharma and Virat Kohli Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की शादी को आज 5 साल पूरे हो गए हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Anushka Sharma Anniversary: ऐसी रही थी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात, नहीं बनी थी बात
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

Anushka Sharma and Virat Kohli Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी को आज 5 साल पूरे हो गए हैं. जहां विराट और अनुष्का के अफेयर की अफवाहों से बाजार गर्म था वहीं फिर अचानक 11 दिसम्बर 2017 को उनकी शादी की तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया था. आइये तो इस जानते है इस खास मौके पर कि इस कपल की मुलाकात कैसे हुई.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात:

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Actress Anushka Sharma) की पहली मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी. इस मुलाकात में दोनों की आपस में कुछ ख़ास जमी नहीं थी. दोनों ने एक-दूसरे के साथ एरोगेंट बिहेवियर किया था. अनुष्का ने क्रिकेटर के सामने काफी अकड़ भी दिखाई थी.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

anushka sharma and virat kohli
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

अनुष्का और विराट की पहली मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के ऐड शूट के दौरान हुई थी. इन दोनों की इस मुलाकात के बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आने लगी थीं. लेकिन ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं. अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए विराट संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि जब हमने एकसाथ एक ऐड किया था तो दौरान मैंने विराट को अपनी अकड़ दिखाई थी क्योंकि मुझे ये पता था कि वह भी काफी अकड़ू हैं.

ऐड शूट के दौरान हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की मुलाकात:

अनुष्का आगे कहती हैं कि मैं खुद को ऊपर रखना चाहती थी, लेकिन जब मैं उनसे मिली तो लगा कि वो तो बहुत ही शांत, फनी और इंटेलिजेंट हैं. ये तीन दिनों का शूट था और दूसरे दिन रात को मैंने अपने फ्रेंड को अपने नए घर के लिए रखी एक डिनर पार्टी में इन्वाइट किया तो उन्हें भी बुलाया था. यहीं से हमारी शुरुआत हुई थी, वहां और भी लोग थे लेकिन वे हेडलाइंस में नहीं रहे.

आज 11 दिसम्बर को अनुष्का और विराट की शादी को पूरे 5 साल पूरे हो गए. आज भी वे लाखों फैन्स के दिलों में फेवरेट कपल में से एक हैं. करीब 4 साल के ब्रेक के बाद अनुष्का फिल्मी दुनिया में कमबैक करने जा रही हैं.अनुष्का को जल्द ही प्रोसित रॉय की फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में देखेंगे. इस फिल्म में अंजूशका महिला क्रिकेट खिलाड़ी झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply