खुद की बारात में जमकर नांचे आदित्य सील! दुल्हन बनी यूं नजर आईं अनुष्का रंजन

'बत्ती गुल मीटर चालू' ऐक्ट्रेस अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) और आदित्य सील (Aditya Seal) शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की रश्मों से लेकर बारात तक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस फंक्शन के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनमें अनुष्का रंजन के लिए बारात लेकर दूल्हे राजा पहुंचते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो में अनुष्का शादी के लिए तैयार हो रही हैं और दोनों के जयमाल की झलकियां हैं।

  |     |     |     |   Updated 
खुद की बारात में जमकर नांचे आदित्य सील! दुल्हन बनी यूं नजर आईं अनुष्का रंजन
अनुष्का रंजन और आदित्य सील (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ऐक्ट्रेस अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) और आदित्य सील (Aditya Seal) शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी की रश्मों से लेकर बारात तक के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस फंक्शन के कुछ वीडियो सामने आए हैं जिनमें अनुष्का रंजन के लिए बारात लेकर दूल्हे राजा पहुंचते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो में अनुष्का शादी के लिए तैयार हो रही हैं और दोनों के जयमाल की झलकियां हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य सील खुद की बारात जमकर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आदित्य ओपन कार में बच्चों के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। घरवालों के साथ फ्रेंड्स ढोल पर खूब जमकर डांस कर रहे हैं।

आदित्य सील और अनुष्का रंजन कपूर की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है। व्हाइट शेरवानी में आदित्य सील दूल्हा बने बेहद जंच रहे हैं तो वहीं पर्पल लहंगे में अनुष्का रंजन कपूर बेहद प्यारी लग रही हैं।

आदित्य सील और अनुष्का रंजन कपूर की शादी में कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। इस दौरान आलिया भट्ट ने भी जमकर डांस किया। आलिया भट्ट की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

शादी से पहले अनुष्का रंजन की मेहंदी सेरिमनी से लेकर संगीत सेरिमनी तक की कई खूबसूरत वीडियोज भी सामने आई। अनुष्का रंजन की संगीत सेरिमनी पर कई फिल्मी ऐक्ट्रेसेस ने जमकर मस्ती की। आलिया भट्ट और अकांक्षा रंजन ने संगीत सेरिमनी पर शानदार डांस परफॉर्मेंस दिखाया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया है।

Sanjeeda Shaikh Bold Video: संजीदा शेख ने जालीदार ब्रालेट पहन ढाया कहर! वीडियो हुआ वायरल

मनोरंजन और फैशन की खबरों के लिए देखें हिंदी रश:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply