Pinkvilla Style Icons Awards में Anusha Dandekar ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, नजरे नहीं हटा पाए फैंस

6 जून पिंकविला के 15 साल के जश्न में हो रहे Pinkvilla Style Icons Awards अवार्ड में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ब्लैक कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आई। अपने इस सेक्सी लूक से इंवेट में अनुषा ने सभी का ध्यान अपनी और खिच लिया। ड्रेस के साइड कट में अनुषा के सेक्सी लेग्य साफ नजर आ रहे है।

  |     |     |     |   Updated 
Pinkvilla Style Icons Awards में Anusha Dandekar ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, नजरे नहीं हटा पाए फैंस

मशहूर एक्ट्रेस और वीडियो जोकी (VJ) अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) अक्सर अपने हॉट लूक और बोल्डनेस से सभी का ध्यान अपनी और खिंच लेती है। एसा ही एक बार फिर हुआ। दरअसल, अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ने 16 जून को पिंकविला स्टाइल आइकॉन’ अवार्ड इवेंट में शिरकत ली । इस इवेंट में  अनुषा (Anusha Dandekar)  ने अपने बोल्ड लूक से सभी का ध्यान अपनी और खिंच लिया।

16 जून पिंकविला के 15 साल के जश्न में हो रहे Pinkvilla Style Icons Awards अवार्ड में अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar)  ब्लैक कलर की बेहद बोल्ड ड्रेस में नजर आई। अपने इस सेक्सी लूक से इंवेट में अनुषा ने सभी का ध्यान अपनी और खिच लिया। ड्रेस के साइड कट में अनुषा के सेक्सी लेग्य साफ नजर आ रहे है।

अपने लुक को निया ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, विंग लाइनर और लोंग braid हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है।  जो उनके लुक को और भी शानदार बना रहा था। ‘पिंकविला स्टाइल आइकॉन्स अवार्ड इवेंट मे अनुषा (Anusha Dandekar)  ने पैपराजी को काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज दिये

बता दें कि पिंकविला को 15 साल पूरे हो गए है, इस खुशी में के मोके पर शानदार इवेंट Pinkvilla Style Icons Awards  को ऑर्गेनाइजर किया गया है। इस इवेंट में टीवी सेलेब्स से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की है। जिनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पिंकविला स्टाइल आइकॉन के लिए जूरी में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, करिश्मा कपूर, उर्मिला मातोंडकर, एका लखानी, विक्रम फडनीस और अली अब्बास जफर जैसे प्रतिष्ठित नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply