अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट कर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- ‘बस पैसे नहीं हैं खर्च हो गए’

पीएम मोदी ने संकट से उबरने के लिए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा की। इसी के साथ ही पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) को लेकर भी चर्चा की।

  |     |     |     |   Updated 
अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट कर साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- ‘बस पैसे नहीं हैं खर्च हो गए’
पीएम मोदी और अनुराग कश्यप की तस्वीर

कोरोना संकट (Coronavirus) के बीच बीते मंगलवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश की जनता को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने संकट से उबरने के लिए 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज की घोषणा की। इसी के साथ ही पीएम मोदी ने लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) को लेकर भी चर्चा की। पीएम मोदी के आर्थिक पैकेज को लेकर बॉलीवुड के कई सितारों ने तंज कसा है। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए तंज कसा। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था आज हमारे पास साधन हैं, हमारे पास सामर्थ्य है, हमारे पास दुनिया का सबसे बेहतरीन टैलेंट है, हम Best Products बनाएंगे, अपनी Quality और बेहतर करेंगे, सप्लाई चेन को और आधुनिक बनाएंगे, ये हम कर सकते हैं और हम जरूर करेंगे।” इस पर अनुराग ने लिखा – “बस पैसे नहीं हैं खर्च हो गए।”

अपने दूसरे ट्वीट में अनुराग ने लिखा- लेकिन एक बात बड़ी सही कह गए प्रभु – आत्मनिर्भर बन जाओ नहीं तो किसी का कुछ नहीं होने वाला। प्रभु भरोसे तो बिलकुल नहीं।

इसके बाद अनुराग ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा जो 15 लाख रुपए अकाउंट में नहीं पहुँचे उन्ही को जोड़ जोड़ के यह पैकिज बनाया है। आज ही के दिन के लिए तो जोड़ रहे थे,पिछले छह सालों से।अब यह पैकिज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते जोड़ते हम पाँच ट्रिल्यन देखना कितनी जल्दी पहुँचेंगे। इसको कहते हैं दूरदर्शी। अंग्रेजों के लिए Visionary ।

अनुराग ने आगे कहा कि “अब यह पैकिज भी आगे जोड़ा जाएगा और जोड़ते-जोड़ते हम 5 ट्रिल्यन देखना कितनी जल्दी ही पहुंच जाएंगे। इसको कहते हैं दूरदर्शी। अंग्रेजों के लिए Visionanry.” इतना ही नहीं इससे पहले अनुराग कश्यप ने हाल ही में अपनी एक पोस्ट में पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पीएम केयर्स फंड के बारे में जानकारी देने की बात कही थी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply