अनुराग कश्यप का कंगना पर वार, कहा- ‘शूट से पहले कॉन्फिडेंस बूस्ट के लिए शेम्पेन पीती थीं कंगना’

अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) और कंगना आमने-सामने आ गए हैं। अनुराग ने कंगना को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
अनुराग कश्यप का कंगना पर वार, कहा- ‘शूट से पहले कॉन्फिडेंस बूस्ट के लिए शेम्पेन पीती थीं कंगना’
कंगना रनौत और अनुराग कश्यप की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (kangana Ranaut) अक्सर अपनी बातों को बेबाकी अंदाज में कहती हैं। कंगना आम मुद्दों पर खुलकर विचार रखती हैं। वहीं हाल ही में शिवसेना और संजय राउत के साथ कंगना रनौत का जमकर विवाद हुआ। वहीं अब अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) और कंगना आमने-सामने आ गए हैं। अनुराग कश्यप ने कंगना को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है।

बॉलीवुड ड्रग्स विवाद पर कंगना ने कई खुलासे किये। अब अनुराग कश्यप ने दावा किया है कि एक समय पर कंगना अपना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया करती थीं। एक इंटरव्यू में अनुराग ने कहा ‘क्वीन की शूटिंग के समय कंगना आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए शेम्पेन पिया करती थीं। वे जब भी खुद पर कम भरोसा करती थीं, वे ऐसा करती थीं। उन्होंने फिल्म में इतना बेहतर काम किया कैसे? ऐसे ही।

इसी के साथ ही अनुराग ने आगे कहा “मैंने अपनी आंखों से देखा है। वो ऐसा नहीं कह सकतीं कि किसी ने उन्हें फोर्स करके ऐसा करने को कहा। उससे पहले क्या हुआ मैं नहीं जानता हूँ लेकिन मेरे सामने तो उन्हें कभी किसी ने फोर्स नहीं किया था।”

वहीं अनुराग कश्यप ने भी कहा कि कोई किसी पर दवाब नहीं बना सकता है। सभी अपनी जिंदगी में चयन खुद करते हैं। अगर कोई चीज किसी को अच्छी लगती है तो वो उसे करेगा, वहीं अगर नहीं पसंद तो कभी नहीं करेगा। अनुराग ने अपने इस बयान में इशारों ही इशारों में कंगना पर निशाना साधा।

पायल घोष के यौन उत्पीड़न के आरोप का अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, कहा- अभी तो बहुत आक्रमण…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply