मोदी समर्थकों पर अनुराग कश्यप ने साधा निशाना, कहा- हमेशा की है सरकार से मेरी लड़ाई

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने अपनी फिल्म 'गेम ओवर(Game Over)' के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के समर्थकों पर निशाना साधा है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जिस प्रधानमंत्री को सपोर्ट नहीं किया, वो आज जीत गए हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
मोदी समर्थकों पर अनुराग कश्यप ने साधा निशाना, कहा- हमेशा की है सरकार से मेरी लड़ाई
अनुराग कश्यप ने फिर नरेंद्र मोदी के समर्थकों पर निशाना साधा है(फोटो:ट्विटर)

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) ने हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) की जीत की बधाई देते हुए एक स्क्रीनशॉट शेयर कर उन्हें टैग किया था। इसमें अनुराग ने पीएम मोदी से पूछा था कि जो लोग आपकी जीत की खुशी मेरी बेटी को रेप की धमकी देकर मना रहे हैं उनसे कैसे निपटा जाए। इसके बाद उन्होंने उन ट्रोलर्स के खिलाफ केस भी दर्ज कराई थी।

उनके इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने जहां उनका सपोर्ट करते हुए पुलिस में शिकायत करने की सलाह दी थी वहीं, कुछ लोगों ने इसके लिए भी उन्हें ट्रोल कर दिया। लेकिन ये फिल्ममेकर भी चुप रहने वालों में से नहीं और अपनी फिल्म ‘गेम ओवर(Game Over)’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान इस मामले पर बात करते हुए अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap Movies) ने कहा-

मुझे पर्सनली अपने लिए कोई डर नहीं लगता, लेकिन आपकी बेटी को कोई ऐसे आपत्तिजनक शब्द लिखे और बेटी डरे तो उसको आश्वासन देने के लिए उसके साथ खड़ा रहना पड़ेगा। मैं उसको बोलता हूं कि यह सब चीजें इग्नोर किया करे, लेकिन शायद पहली बार उससे यह इग्नोर नहीं हुआ। ये जो माहौल है, इस तरह का, यह ऐसा नहीं होना चाहिए।

पीएम मोदी को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा…

मैंने जिस प्रधानमंत्री को चुनाव के दौरान सपोर्ट नहीं किया, वो आज जीत गए हैं। ये जनता का फैसला है, मैं इस निर्णय को पूरी तरह स्वीकार और सपोर्ट करता हूं। सरकार से मेरी लड़ाई हमेशा की है। तब सोशल मीडिया नहीं थी, जब कांग्रेस सरकार के दौरान मेरी फिल्में बैन हुई थीं, मैंने तब भी लड़ाई की थी।

वहीं, ट्रोलर को लेकर बात करते हुए अनुराग कश्यप ने अपनी राय रखते हुए कहा…

अब तक ट्रोलर को पकड़ा नहीं गया है। उस ट्रोलर ने अपना ट्वीट और अकाउंट भी डिलीट कर दिया है। मेरे ट्वीट करने के बाद, उसने अपने इंस्टाग्राम का कॉमेंट भी डिलीट कर दिया था। लेकिन वो स्क्रीनशॉट जो इंस्टाग्राम में आते हैं, वो मैंने सेव कर रखा है, जिसकी वजह से उसकी खुद की फोटो उस ट्वीट में है, उसे सारे लोग ढूंढ रहे हैं। मैं तो पहले ट्रोल के जवाब में खुद ही ट्रोल बन जाता था, लेकिन एक प्वाइंट के बाद जब आपको पता चलता है कि आपके घर में ही ये अटैक हो रहा है, तो तकलीफ होती है।

जानिए अनुराग कश्यप की किस फिल्म में टीवी एक्टर नकुल मेहता आएंगे नजर…

वीडियो में देखिए  अनुराग कश्यप ने एवेंजर्स इंफिनिटी वॉर पर क्या रिएक्शन दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply