अनुराग बसु की मल्टीस्टारर एक्शन-कॉमेडी फिल्म की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक

जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग बसु (Anurag Basu Film) इस बार एक मल्टीस्टारर एक्शन-कॉमेडी फिल्म बना रहे हैं। पहले यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।

Author   |     |     |     |   Published 
अनुराग बसु की मल्टीस्टारर एक्शन-कॉमेडी फिल्म की रिलीज डेट बदली, अब इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक
अनुराग बसु रियलिटी शो 'सुपर डांसर्स चैप्टर 3' को भी जज कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

जाने-माने फिल्ममेकर अनुराग बसु (Anurag Basu Film) एक बार फिर अपनी स्टोरी टेलिंग स्किल्स से लोगों को दीवाना बनाने की तैयारी कर चुके हैं। उनकी मल्टीस्टारर फिल्म की शूटिंग जारी है। पहले यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। अब यह फिल्म 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

अनुराग बसु की इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हो पाया है। फिल्म भारत के कई राज्यों में फिल्माई जा चुकी है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर फिल्म में मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

अनुराग बसु भी इस फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, अनुराग बसु और तानी सोमारिता बसु इस फिल्म के निर्माता हैं। तानी सोमारिता अनुराग की पत्नी हैं। प्रीतम को फिल्म के संगीत की जिम्मेदारी दी गई है। फिलहाल फिल्म की स्टारकास्ट को देख लगता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अनुराग की पिछली फिल्म (जग्गा जासूस) से बेहतर कमाल दिखा पाएगी।

बताते चलें कि अनुराग बसु के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर ‘जग्गा जासूस’ थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी। अनुराग साल 2012 में रणबीर के साथ ‘बर्फी’ फिल्म भी बना चुके हैं, जोकि उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और इलियाना डिक्रूज मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

शिल्पा शेट्टी के तलाक लेने के पीछे कैसे जुड़ा है अनुराग बसु का हाथ?

जब अनुराग बसु ने बताया कि प्रेग्नेंट हैं शिल्पा शेट्टी, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply