अनुपम खेर को कई सालों से नहीं जाने दिया गया कश्मीर! अब कहा- ‘मैं मां को भी लेकर जाऊंगा’, देखें वीडियो

अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार सहित कई सितारे हैं। अनुपम खेर खुद कश्मीरी पंडित हैं। उनका परिवार भी उस नरसंहार का दर्द झेल चुका है। कई ऐसे मौके आए हैं, जब उन्होंने भी अपना दर्द बयां किया है। हाल ही में उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए कहा कि उन्हें बरसों से कश्मीर जाने नहीं दिया गया है, लेकिन वो वहां जाएंगे और अपनी मां को भी लेकर जाएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
अनुपम खेर को कई सालों से नहीं जाने दिया गया कश्मीर! अब कहा- ‘मैं मां को भी लेकर जाऊंगा’, देखें वीडियो
अनुपम खेर (फोटो: सोशल मीडिया)

अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार सहित कई सितारे हैं। अनुपम खेर खुद कश्मीरी पंडित हैं। उनका परिवार भी उस नरसंहार का दर्द झेल चुका है। कई ऐसे मौके आए हैं, जब उन्होंने भी अपना दर्द बयां किया है। हाल ही में उन्होंने अपने दिल की बात कहते हुए कहा कि उन्हें बरसों से कश्मीर जाने नहीं दिया गया है, लेकिन वो वहां जाएंगे और अपनी मां को भी लेकर जाएंगे।

वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, ‘अब जाऊंगा जरूर मैं कश्मीर। और मां को लेके जाऊंगा। मां बार-बार बोलती है – वेनए ह्यकाव गसीथ कशीर? क्या अब हम कश्मीर जा सकते हैं?’ अनुपम खेर के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों (Kashmiri pandits) के साथ 90 के दशक में कश्मीर (kashmir) में हुई बर्बरता को बखूबी दिखाया गया है। फिल्म को देखकर और महसूस कर सभी की आंखें नम हो गईं। यही वजह रही कि फिल्म देखने के लिए थियेटर्स में लोगों की भीड़ उमड़ी और 15-20 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी ने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनस किया।

इस वीडियो को अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वो कह रहे हैं, ‘मुझे याद है, जब मैं पहले पहले कश्मीर जाता था तो मेरी इतनी तबीयत खराब होती थी। अब तो बहुत सालों से मुझे वहां आने नहीं दिया, लेकिन अब जाऊंगा और मां को लेकर जाऊंगा। मां बार-बार बोलती रहती थी… कि हम जा सकते हैं? तो जाएंगे। चलिए भविष्य को लेकर बात करते हैं।

Nikki Tamboli का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल! किलर लुक से फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply