अनुपम खेर ने की PM नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात, प्रधानमंत्री को दिया ये ख़ास तोहफा

बॉलीवुड अभिनेता अनुमप खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अनुपम खेर ने पोस्ट की हैं। इसी के साथ ही पीएम मोदी को उन्होंने एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
अनुपम खेर ने की PM नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात, प्रधानमंत्री को दिया ये ख़ास तोहफा
अनुमप खेर और PM नरेंद्र मोदी (फोटो: सोशल मीडिया)

Anupam Kher Meets Pm Modi: बॉलीवुड अभिनेता अनुमप खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) से मुलाकात की। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अनुपम खेर ने पोस्ट की हैं। इसी के साथ ही पीएम मोदी को उन्होंने एक स्पेशल गिफ्ट भी दिया। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनुपम खेर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो पोस्ट की हैं। पहली तस्वीर में वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नजर आ रहे हैं और दोनों कैमरे को देख रहे हैं। वहीं दूसरे फोटो में वो उन्हें रुद्राक्ष की माला दे रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आज आपसे मिलकर मन और आत्मा दोनों प्रसन्न हुए। आप देश के लिए, देशवासियों के लिए दिन रात जो कार्य और मेहनत कर रहें है उसके लिए आपको धन्यवाद कहने का मौका मिला और जिस श्रद्धा के साथ आपने मेरी मां द्वारा आपकी रक्षा के लिए रुद्राक्ष की माला स्वीकार की वो हम और दुलारी जी हमेशा याद रखेंगे।’

इसी के साथ ही अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा है ‘प्रभु आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाये रखे। और ऐसे ही हम सबको ऊर्जा देते रहें! जय हिंद।’ इस पोस्ट पर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कमेंट में लिखा ‘वॉव’। वहीं एक मीडिया यूजर ने लिखा, दो लीजेंड एक फ्रेम में। कई यूजर्स पर हार्ट इमोजी बनाकर भी रियेक्ट कर रहे है।

अनुपम खेर ने अपने ट्विटर पर भी ये पोस्ट किया है। इस पोस्ट पर पीएम मोदी ने रिप्लाई भी दिया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘बहुत बहुत धन्यवाद अनुपम खेर जी। आपकी आदरणीय माताजी और देशवासियों का ही आशीर्वाद है, जो मुझे मां भारती की सेवा के लिए निरन्तर प्रेरित करता रहता है।’

संजय दत्त के लिए खास है ‘KGF: चैप्टर 2’, एक्टर ने नोट शेयर कर बताई वजह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply