27 दिसंबर को रिलीज होगा ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर, अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर खोले कई राज

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी आने वाली फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर (Trailer) अपने फैंस और शुभचिंतकों तक पहुंचाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
27 दिसंबर को रिलीज होगा ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर, अनुपम खेर ने फिल्म को लेकर खोले कई राज
‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में अनुपम खेर

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक अनुपम खेर (Anupam Kher) अपनी आने वाली फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ (The Accidental Prime Minister) का ट्रेलर (Trailer) अपने फैंस और शुभचिंतकों तक पहुंचाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अनुपम खेर फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री (former Prime Minister) मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने बुधवार को इस बात की घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज होगा।

अनुपम ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “दोस्तों इंतजार खत्म हुआ !!! आपको यह जानकर खुशी होगी कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर आप सभी के सामने कल आ रहा है।” यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। अक्षय खन्ना बारू के किरदार में हैं और दिव्या सेठ शाह फिल्म  में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन नवोदित विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं।

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी कर ली है और उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा। अनुपम ने शुक्रवार को एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए अनुपम खेर का वीडियो…

अनूपम खेर ने बताया कि फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया। अनुपम ने कहा, “मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी हो गई। धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए। डॉ. मनमोहन सिंहजी आपको आपके सफर के लिए आभार।” अनुपम ने अभिनेत्री सुजेन बर्नर्ट की तस्वीर भी साझी की, जो फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

वहीं, दूसरी और एक्टर नसीरुद्दीन शाह द्वारा देश में कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर एक्टर अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह ( से पूछा कि इस देश में एक आम आदमी सेना को गाली दे सकता है, इससे ज्यादा और कितनी आजादी चाहिए? अनुपम खेर ने यह बात तब कही थी जब वह शनिवार शाम बाबा श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए वाराणसी पहुंचे थे।

यहां देखिए बॉलीवुड से जुड़ा हुआ वीडियो…

यहां देखिए अनुपम खेर से जुड़ी तस्वीरें…

अपने दोस्तों के साथ अनुपम खेर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply