नीतू-ऋषि कपूर के साथ डिनर के बाद टैक्सी राइड पर निकले अनुपम खेर, बनाया ये फनी वीडियो, नहीं पहचान पाया ड्राइवर

अनुपम खेर (Anupam Kher) भी इन दिनों न्यूयॉर्क में है। इस दौरान उन्होंने नीतू कपूर और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ काफी वक्त बिताया। अनुपम खेर ने एक मजेदार वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
नीतू-ऋषि कपूर के साथ डिनर के बाद टैक्सी राइड पर निकले अनुपम खेर, बनाया ये फनी वीडियो, नहीं पहचान पाया ड्राइवर
ऋषि कपूर के साथ अनुपम खेर। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने पिछले 11 महीनों ने न्यूयॉर्क में हैं और कैंसर का ईलाज करवाने के बाद डॉक्टर की देखरेख में हैं। उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ एक पिलर की रहीं और बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनसे मिलने न्यूयॉर्क गए और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। इन 11 महीनों में उनसे मिलने के लिए अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, शाहरुख खान, करण जौहर सहित कई स्टार्स मिलने गए। हाल ही में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के दोस्त और टैलेंटेड एक्टर अनुपम खेर उनसे न्यूयॉर्क मिलने गए। तीनों ने साथ में डिनर भी किया।

अनुपम खेर भी इन दिनों न्यूयॉर्क में है। इस दौरान उन्होंने नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और ऋषि कपूर  के साथ काफी वक्त बिताया। अनुपम खेर ने एक मजेदार वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में उनके साथ एक नीतू कपूर और ऋषि कपूर भी हैं। इस वीडियो में वह कहते हैं,’वह एक येलो कैब में हैं। आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि मेरे साथ कौन बैठा है।’ इतने में वह मोबाइल कैमरा रोटेट करते हैं, जिसमें ऋषि कपूर और नीतू कपूर हैलो हैलो बोलते हुए दिखाई देते हैं। फिर अनुपम खेर (Anupam Kher) कहते हैं कि देखा कुछ भी हो सकता है। इतना ही नहीं वह कैब के ड्राइवर से भी ‘कुछ भी हो सकता है’ बोलने के लिए कहते हैं और ड्राइवर कहता है।

यहां देखिए अनुपम खेर का वीडियो-

अनुपम खेर (Anupam Kher Video) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”फिल्‍ममेकर और प्रसिद्ध शेफ विकास खन्ना के यहां डिनर करने के बाद मैंने, ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने कैब करने का सोचा। अपनी राइड के आखिरी में हम तीनों कैब का पैसा देने के लिए बच्‍चों की तरह लड़े। इस बांग्‍लादेशी कैब ड्राइवर को पता ही नहीं है कि उसकी कार में कौन बैठा है।’

अमरीश पुरी को याद कर बोले अनुपम खेर- फिल्मों में विलेन थे लेकिन मेरे बड़े भाई जैसे थे

वीडियो में देखिए अनुपम खेर ने राजनीति में शामिल होने को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply