अनुपम खेर के निशाने पर आए शशि थरूर, कहा- दिमागी तौर पर कंगाल और बेरोज़गार, जानें पूरा मामला

अनुपम खेर (Anupam Kher) कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) से भिड़ गए हैं। दोनों के ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
अनुपम खेर के निशाने पर आए शशि थरूर, कहा- दिमागी तौर पर कंगाल और बेरोज़गार, जानें पूरा मामला
अनुपम खेर और शशि थरूर की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) अक्सर राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हैं। अनुपम खेर ख़ासकर ऐसे मुद्दे जो सरकार और देश से जुड़े हों उन पर अपना रिएक्शन जरूर देते हैं। इस बार अनुपम खेर कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) से भिड़ गए हैं। दोनों के ट्वीट काफी वायरल हो रहे हैं।

शशि थरूर ने अनुपम खेर के एक पुराने ट्वीट को रीट्वीट करके उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। जिस पर अनुपम खेर भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने देर न करते हुए शशि को जवाब दे दिया। शशि थरूर ने अनुपम खेर के 2012 के ट्वीट को रीट्वीट किया।

अनुपम खेर ने 2012 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एडवर्ड एबे के एक कथन को लिखा था, जिसका अनुवाद है- एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार से अपने देश की हिफ़ाजत करने के लिए तैयार रहना चाहिए। बता दें कि 2012 में देश में यूपीए की सरकार थी। इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शशि थरूर ने मार्क ट्वेन का कथन लिखा और कहा- शुक्रिया अनुपम खेर, आपसे पूरी तरह सहमत हूं। अपने देश का हमेशा साथ देना और जब ज़रूरत हो तब सरकार का साथ देना देशभक्ति है।

शशि थरूर के ट्वीट पर अनुपम खेर ने लिखा “प्रिय शशि थरूर, आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला। आज उस पर टिप्पणी की। यह ना केवल आपकी बेरोज़गारी और दिमागी कंगाली का प्रमाण है, बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गुर चुके हैं, इसका भी सबूत है। मेरा यह ट्वीट जिन लोगों के लिए था, वे आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं। आप इसे जानते हैं।”

शशि थरूर भी कहां पीछे हटने वाले थे। उन्होंने अनुपम को इसका जवाब देते हुए लिखा “प्रिय अनुपम खेर, तो आपके 2012 के ट्वीट के बारे में बताया नीचे गिरना है। उस सरकार के बारे में क्या कहेंगे, जो सिर्फ़ 1962, 1975 और 1984 के बारे में बात करती रहती है। यह भी बेरोज़गारी और दिमागी कंगाली का अंतिम प्रमाण है?

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में शेखर सुमन मिलेंगे मुख्यमंत्री नितीश कुमार, करेंगे CBI जांच की मांग

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखिये:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply